Today Rashifal 12 October 2019 : इस राशि के जातक रहे सावधान 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal12 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 12 October 2019)।

Karwa Chauth 2019 : व्रत का पालन करते हुए ध्यान रखें ये बातें वरना होगा अशुभ

Today Rashifal 12  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंताजनक जाने वाला है। आज धन हानी के योग बन रहे हैं। आपके परिवार में किसी के साथ चोरी की घटना हो सकती है। दुर्घटना के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। काम की व्यस्तता रहेगी। आज किसी भी काम में पैसे लगाने से बचें।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा।  आप जिस किसी क्षेत्र में कार्यरत हैं उसे पूर्ण विश्वास के साथ करने का प्रयत्न करें। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। आज निवेश करने से बचें। विवाहित जातकों के शादीशुदा जीवन में कुछ उथल-पुथल देखने को मिल सकती है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज आपके काम की खूब तारीफ की जाएगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। यात्रा पर जाने के योग बन  रहे हैं। आपकी यात्रा सुखद होगी। यात्रा के दौरान किसी महत्वपूर्व सख्श से मुलाक़ात हो सकती है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। लक्ष्य के प्रति सचेत रहने पर सफलता मिल सकती है।  एक दूसरे के साथ आपसी सामंजस्य अच्छा हो सकता है। घर परिवार में आपसी मेलजोल से हर तरह के क्षेत्रों में उन्नति मिल सकती है।

पी चिदंबरम की जेल पर ग्रहों का खेल

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा जाएगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। कई योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा, लेकिन शाम तक विवाद की स्थिति बन सकती है। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। कार्यस्थल पर कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं, जिसकी सभी चर्चा करेंगे।  आप दूसरों की जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में आज आपको बड़ा तोहफा मिल सकता है। साहित्य से जुड़े लोगों को उनकी काबिलियत के लिए सम्मानित किया जा सकता है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें।  विरोधी सक्रिय रहेगा। दाम्पत्य जीवन में भी गलतफहमी की स्थिति आ सकती है, बचें, जबकि व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार आ सकता है। आपका भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रूझान बढ़ सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा जाएगा। आर्थिक मामलों में किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वाणी पर संयम रखें। मिल कर किये गए कामों में आपको बहुत हद तक सफलता मिल सकती है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छी-खासी सफलता मिलेगी।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला फल लेकर आया है।  वाहन चलाते समय आपको सावधानी रखने की जरूरत है। कारोबारी आज व्यावसायिक साझेदारी में अपनों से सलाह लेकर काम करेंगे तो इसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। भवन, वाहन इत्यादि की सुविधा प्राप्त हो सकती है। कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। आपका जीवनसाथी लाभ अर्जित कर पाएगा, जिससे से आपको भी प्रसन्नता की अनुभूति होगी।

यश और धन की प्राप्ति के लिए मां सिद्धिदात्री की करें उपासना

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। भावुकता पर नियंत्रण रखें। किसी भी कार्य में सफल होने के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। शाम तक बड़ी खुशी मिलेगी।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, आश्विन मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से पूर्वाह्न 10:30 बजे तक।

आज की भद्रा: रात्रि 12:37 से 13 अक्टूबर को दोपहर 01:39 बजे तक।

   – Ranjita Pathare

Share.