Today Rashifal 11 October 2019 : इन जातकों के लिए खास है आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal11 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 11 October 2019)।

पी चिदंबरम की जेल पर ग्रहों का खेल

Today Rashifal 11  October 2019 :

मेष

इस  राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही व्यस्त रहेगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे, जिससे समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। आज धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।  किसी भी काम को अधूरा न छोड़े। कोई भी काम की शुरुआत से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें। दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे

 वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज आपको बड़ा लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में भी सुख और संतोष प्राप्त होगा । काम की अधिकता रहने से शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव कर सकते हैं, लेकिन आपके चेहरे पर काम की सफलता की खुशी बनी रहेगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। व्यवसाय में पदोन्नती का भी योग है। कार्यालय में उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। आपके काम की तारीफ की जाएगी। पुराने मित्रों से मुलाक़ात हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है।

कर्क

इस राशि के जातकों का दिन अच्छा ठीक-ठाक जाएगा। आज आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें,  नहीं तो किसी बड़े विवाद में फंस सकते हैं। सारे काम समय पर कर लें, समय की कमी के कारण काम में देरी से आपके लिए परेशानी बढ़ सकती है। कोई भी काम की शुरुआत करने से पहले अच्छे से सोच लें। यात्रा पर जाने से बचें।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज सेहत का विशेष ध्यान दें। सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखिएगा। भागीदारो के साथ भी व्यवहार में मतभेद का निर्माण हो सकता है। किसी मांगलिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज आपके द्वारा शुरु किया गया प्रत्येक काम सफल होगा। परिवार में खुशियाँ आएंगी। किसी मेहमान के आने से घर में रौनक बनी रहेगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। मेहनत पर विश्वास करें और आगे बढ़ते रहें। अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी

यश और धन की प्राप्ति के लिए मां सिद्धिदात्री की करें उपासना

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। आज आप अपनी बातों से सबको प्रभावित करेंगे। साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में अभिरुचि बढे़गी। परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं प्राप्त होगा। परिवार के साथ कुछ अच्छे पलों का आनंद उठा सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। घरेलू माहौल अनुकूल बना रहेगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। धन और कीर्ति की हानि होगी। शारीरिक और मानसिकरुप से अस्वस्थता के कारण व्यग्रता बनी रहेगी। धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थी-ठाक जाएगा। किसी भी बात को आज ज्यादा न बढ़ाए। गुस्से पर काबू रखें। आध्यात्मिकता का भी आनंद आप के जीवन में बना रहेगा। साहस और पराक्रम के साथ-साथ पोजीशन प्राप्त होने की संभावना है।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन  बहुत ही अच्छा जाएगा। आज आपको आपके काम का परिणाम मिलेगा। गृहणियों को आज असंतोष रहेगा। अपने साथी की ठीक से देखभाल करना ही आपके रिश्ते को मज़बूती देने का काम करेगा। स्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी।

 कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। मित्रों और परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। आज शत्रुओं से सावधान रहे। मित्रता का चोगा पहने शत्रु आप पर कभी भी हावी हो सकते हैं। निवेश करने के लिए क्षेत्र का चयन करना आपके लिए महत्वपूर्ण है।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज कहीं भी निवेश करेंगे उसका फल जरूर मिलेगा। धार्मिक कार्यों के पीछे धन का खर्च अधिक होगा। आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा अधिक होगी। आप जिस किसी क्षेत्र में होते हैं उस क्षेत्र में बहुत अच्छी स्थिति आने वाली है। परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है।

इस तरह करें माता रानी की पूजा, दूर होगी सभी बाधाएं

     – Ranjita Pathare

 

Share.