Today Rashifal 10 October 2019 : सावधान रहें ये जातक 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal10 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 10 October 2019)।

Today Rashifal 9  October 2019 : इन जातकों के लिए भागदौड़ भरा रहेगा दिन

Today Rashifal 10  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज धन के योग बन रहे हैं। किसी भी काम को टाले नहीं। छात्रों के लिए यह समय सामान्य रहेगा। परीक्षाओं में सफलता पूरी तरह मेहनत पर निर्भर होगी (Rashifal 10 October 2019)। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। सकारात्मक ऊर्जा और आशावाद आप को सभी प्रकार की बीमारियों से बचने में सहायता करेंगे।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा। ऑफिस में कई दिनों से रूका हुआ काम समय पर पूरा करने पर आपको रिवार्ड दिया जाएगा। आज मित्रों और परिवार के साथ पिकनिक मनाने या भ्रमण करने के लिए एक अच्छा दिन है। आप अच्छा भोजन खाएंगे। आज आपका कोई बड़ा काम पूरा होगा, जिससे आपके चेहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला जाने वाला है। आज आपको अपने कारी के परिणाम मिल सकते हैं। नये कार्य की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। अनावश्यक यात्राएं आप को आर्थिक नुकसान पहुंचा सकती हैं। बिना सोचे समझे किसी पर विश्वास न करें।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें। पठन-लेखन के क्षेत्र में आप की रूचि बढ़ेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। नए मित्र बनाने से बचें। छोटी मोटी बीमारियों या थकान की संभावना है।

इस तरह करें माता रानी की पूजा, दूर होगी सभी बाधाएं

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज कोई भी काम आप बिना सलाह के न करें, नहीं तो मुसीबत में पड़ सकते हैं। स्वास्थ्य आज थोड़ा मिला-जुला रहेगा, बेहतर होगा कि जंक फूड को एवॉयड करें। परिजनों के साथ सम्बंध सुरुचिपूर्ण रहेंगे। कुछ शुभ समाचार भी मिल सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपको अच्छा लगेगा ।स्वास्थ्य आज थोड़ा मिला-जुला रहेगा।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। कहीं आपका पैसा रूका हुआ है तो उसके मिलने के आसार हैं। मानसिक शांति की तलाश में अध्यात्म से जुडऩे का मौका मिलेगा (Rashifal 10 October 2019)। परिवार के सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे और घर का वातावरण शांतिमय रहेगा।जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह आज पूरी हो जाएगी।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा ।ऑफिस में आपकी परफॉरमेंस अच्छी रहेगी किसी भी बातों में न पड़ें। दूसरों को राय देने से भी बचें। अचानक गुस्से में कही गई बात से आपको नुकसान हो सकता है ।बेहतर होगा अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें। परिवार के साथ समय का अच्छा इस्तेमाल होगा।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आज का दिन यात्रा में बीतेगा। खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा। लोगों से सराहना मिलेगी। आज नौकरीरत लोगों के लिए व्यावसायिक सफलता और पदोन्नति हो सकती है। आप जिस चीज को पाने की कोशिश करेंगे वह आज हासिल हो जाएगी।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। प्रेम-प्रसंग में भी सफलता निश्चित है ।यात्रा के दौरान किसी प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क होगा। सामाजिक कार्यों में सुयश मिलेगा और समाज में प्रतिष्ठा व प्रभाव की बढ़ोतरी होगी। कोई भी काम अकर्ने से पहले अच्छे से सोच लें। परिवार के साथ बाहर जाने के योग बन रहे हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। किसी बात को लेकर किसी से अनबन हो सकती है। करियर की नई शुरुआत होने के योग बनेंगे। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। कार्यों की सफलता के लिये अधिक प्रयास करना पड़ सकता है।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा। धन लाभ के साथ खुशियों का आगमन होगा, लेकिन शाम तक खर्चे बढ़ने के कारण परेशानी भी बढ़ जाएगी। मन में उत्सुकता बनी रहेगी। तरक्की के कई नए मौके मिलेंगे। साथ काम करने वाले लोगों से सहयोग मिलेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आस-पास के लोगों से अच्छी सलाह मिल सकती है । लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। अधिक परिश्रम करने पर सफलता मिलेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च भी अधिक बढ़ेगा। आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

यश और धन की प्राप्ति के लिए मां सिद्धिदात्री की करें उपासना

     – Ranjita Pathare

 

Share.