Today Rashifal 1 November 2019: इन जातकों को मिलेगा आज सुनहरा मौका 

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 1 November 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 1 November 2019)।

गुरुवार को इन 4 कार्यों से बचें वरना…

Today Rashifal 1 November 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। अपने कुछ खास काम निपटाने के लिए आपको अपने रूटीन में बदलाव करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी हील स्टेशन पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। सामाजिक जीवन भी आज हर तरह से बेहतर बना रहेगा।  बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। किसी काम को सुलझाने के लिए आपको कोई नया आईडिया सूझेगा। आज आप किसी भी काम को शुरू कर सकते हैं।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आपको टेंशन लेने से बचना चाहिए। आज किसी की राय आपके लिये कारगर साबित हो सकती है। कोई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी विवाद में पड़ने से बचें। कुल मिलाकर आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में काम की अधिकता से तनाव महसूस हो सकता है। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है (November 2019 Horoscope)। अपने वातावरण के प्रति सचेत रहें। किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार पर इतना भरोसा न करें की आपको बाद में निराश होना पड़े।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। बिजनेस में तरक्की सामान्य रूप से बनी रहेगी | दाम्पत्य संबंधों में एक बार फिर से ताजगी भरने के लिये आज का दिन बढ़िया है। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो सकती है।

Chhath Puja 2019 : जानिए छठ पूजा का शुभ मुहूर्त

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आपके अधूरे काम पूरे हो जायेंगे। बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं। दूसरों की बातों से इतना प्रभावित न हों की आपके निर्णयों में गलती हो। यात्रा के योग बन रहे हैं।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। किसी विशेष काम में दूसरे लोगों की मदद मिल सकती है। साथ ही परिवार के लोग आपके हर फैसले में साथ देंगे (Rashifal 1 November 2019)। जीवनसाथी के साथ भी बेहतर तालमेल बना रहेगा। ऑफिस में माहौल थोड़ा खराब हो सकता है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। ऑफिस का काम समय पर पूरा हो सकता है। किसी दोस्त की मदद से आपके कुछ निजी काम पूरे होंगे। आपको आर्थिक रूप से भी लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। आर्थिक रूप से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी।  आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपके कामकाज की क्षमता बढ़ेगी, जिससे कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ने के योग हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा, जिसे हाथ से न जाने दें। जो छात्र विदेश में जाकर शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, उनके सपने साकार हो सकते हैं (Aaj Ka Rashifal)। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

जानिए कुंडली का पांचवा भाव

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है | आप किसी खास विषय पर उनसे बातचीत भी कर सकते हैं। अधिकारी वर्ग आपसे प्रसन्न होंगे।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। ऑफिस में आपको कोई नया काम मिल सकता है, जिसमें आप अपनी मेहनत से सफल भी हो सकते हैं (Rashifal 1 November 2019)। यदि किसी की बात या नियत पर शक हो तो अपने अंतर्मन की आवाज़ अवश्य सुनें और उस कर अमल करें। अपनी सोच पर नियंत्रण रखें।

 

Share.