Today Rashifal 8 October 2019 : इन जातकों को मिलेगी बड़ी ख़ुशी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 8 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 8 October 2019)।

Today Rashifal 8 October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा. सकारात्मक ऊर्जा और आशावाद आप को सभी प्रकार की बीमारियों से बचने में सहायता करेंगे. आज धन लाभ के योग हैं. किसी सामाजिक समारोह में भाग लेने के लिए आप को निमंत्रण मिल सकता है.

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-थक जाएगा. अधिकारीयों का साथ मिलेगा. आप को अपने परिवार के सदस्यों से पर्याप्त समर्थन मिल पाएगा. आज अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. परिवार या पड़ोस में कुछ तनाव हो सकता है। व्यक्तिगत संबंधों को धैर्य से सुलझाएं.

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा. अपने विचार और मत अपने पास ही रखें. मानसिक स्पष्टता पाने के लिए आपको कुछ समय लगेगा. यात्रा पर जाने का योग बन रहा है.

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्चा जाएगा. कुछ व्यावसायिक और कुछ सांस्कृतिक कार्य में व्यस्तता रहेगी. पैसे से संबंधित मुद्दों के प्रति सावधान रहें. विदेशी व्यापार से लाभ होने के मजबूत संकेत है.

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ मेल मिलाप में आप व्यस्त रहेंगे. अपने साथी को अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए आप एक पार्टी की योजना बना सकते है.

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा. आपका प्यार आपसे दूर जा सकता है। समझ तथा तालमेल की कमी वाद विवाद और शत्रुता का रूप ले सकती है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. आर्थिक‍ स्थिति बिगड़ सकती है. कुसंगति से हानि होगी। किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं.

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. किसी व्यक्ति से अकारण विवाद हो सकता है. पारिवारिक चिंता रहेगी. कार्यस्थल पर संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है. कोई सकारात्मक काम नहीं हो पाएगा.

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा.  मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आप का समर्थन करेंगे. आपको अपने कार्यक्षेत्र में असीम विजय प्राप्त होने की संभावना है. धनलाभ के अवसर बार-बार प्राप्त होंगे. थकान व कमजोरी रह सकती है। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी.

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा.  मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा.

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा. दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी भी व्यक्ति के उकसाने में न आएं. दु:खद समाचार मिल सकता है. नए संबंध बनाने से पहले वि‍चार कर लें.

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आज किसी अच्छी खबर से आप का दिन बन जाएगा. पिछले कुछ दिनों के अपने प्रयासों में आप को सफलता प्राप्त होगी, जिसमें आपके मित्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा. नौकरी में नई जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है.  सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी. मान-सम्मान प्राप्त होगा. खासतौर पर प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी.

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा. घर में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. अतिथियों का आगमन होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.  आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. आप को पेशे या व्यवसाय संबंधी एक रोमांचक अवसर की पेशकश की जा सकती है.

               – Ranjita Pathare

Share.