Today Rashifal 07 September 2019 : आज सावधान रहे इस राशि के जातक

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 07  September 2019) । इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 07  September 2019) ।

Today Rashifal 07   September 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। दूसरे लोगों से आपको मदद मिलती रहेगी। आज आप हर किसी की बात को गंभीरतापूर्वक सुनेंगे। आज कुछ नए दोस्त बनने की संभावना है। मान-सम्मान तथा पदोन्नति होगी। सांसारिक जीवन आनंदमय रहेगा। बड़े- बुजुर्गों से लाभ मिलने का योग है।

वृषभ

इस राशि के जातकों  आज का दिन सावधानीपूर्वक बिताएं। आज किसी भी प्रकार के नए कार्य का प्रारंभ न करें। आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खान-पान में विशेष ध्यान रखना हितकर है। शारीरिक रूप से थकान महसूस कर सकते हैं।

जानिए मिथुन (Gemini) राशि के जातकों की सच्चाई

मिथुन

इस राशि के जातक आज के लिए बहुत ही अच्छा जाएगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे, जिससे घर का माहौल खुशियों से भरा रहेगा।  आपको संचार-साधनों से फायदा हो सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। वाहन सुख मिलेगा।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। घर परिवार मे खुशी का माहौल रहेगा। किसी काम से भागदौड़ अधिक हो सकती है। आपको थकान महसूस होगी। घर के बच्चों के साथ समय बिताने के कारण आपको खुशियाँ मिलेगी। पैसों को लेकर किसी तरह की परेशानी होने की संभावना है।

Lakshmi Pooja : मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार को जरूर करें ये काम

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। किसी मित्र से मुलाक़ात के कारण खुशिया बढ़ेगी। विवादों से दूरिया बनाए । आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा, लेकिन कुछ मामलों में आप सफल भी होंगे। आप किसी समारोह में जाने की योजना बनायेंगे।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। कई परेशानियों के कारण मन व्याकुल रहेगा। धन समस्याएं हो सकती है।  जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। मास कम्युनिकेशन स्टूडेंट्स के लिए  दिन फेवरेबल रहने वाला है।

जानिए कैसे होते हैं तुला राशि के जातक

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। किसी छोटे धार्मिक स्थल पर जाने का सफल आयोजन होगा। परिवार के लोग आपसे खुश होंगे। ऑफिस का कोई खास काम आज रुक सकता है। बच्चे पढ़ाई-लिखाई में कम ध्यान देंगे।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। परिवार में झगड़े न हों इसका विशेष ध्यान रखें। परिवार के सदस्यों के बीच की गलतफहमी को दूर रखें। आपको अच्छे अंक प्राप्त होंगे। आज आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आप निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। प्रवास की विशेषकर धार्मिक यात्रा की संभावनाएं प्रचुर हैं। दूसरे लोगों की सलाह आज फायदेमंद होगी। नए दोस्तों से मुलाकात फायदा दिलायेगी  किसी समारोह में शामिल होने के योग बन रहे हैं।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। सफलता हासिल करने के लिए थोड़ी और मेहनत करने की आवश्यकता है। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। धार्मिक, सामाजिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी तथा खर्च भी हो सकता है।

कुंभ

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। स्त्री मित्रों से कार्य मिल सकता है। आप अपनी जीवनशैली में बदलाव करेंगे। इससे आपको फायदा होगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आपका सोचा हुआ काम अचानक से पूरा हो जाएगा। आज कोई बड़ा काम पूरा होगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि तथा सफलता मिलेगी। काम में एकाग्रता बनी रहने के कारण आपको सफलता भी मिलेगी।  आक शुरू किया गया कोई भी काम आपको बड़ी सफलता दिलाएगा।

आज का पंचांग

दिन: शनिवार, भाद्रपद मास, शुक्ल पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: पूर्व।

आज का राहुकाल: प्रात: 09:00 बजे से पूर्वाह्न 10:30 बजे तक।

आज का पर्व एवं त्योहार: श्री चंद्र नवमी।

विशेष: गौरी गणपति पूजन।

 

Share.