Today Rashifal 7 October 2019 : इन राशि के जातकों को मिलेगी आज खुशियाँ

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 7 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 7 October 2019)।

इस तरह करें माता रानी की पूजा, दूर होगी सभी बाधाएं

Today Rashifal 7  October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आज पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धार्मिक कार्य में मन लगेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। अपने लक्ष्यों को वास्तविक जिम्मेदारियों के प्रकाश में स्वीकार करते हुए परिभाषित करेंगे। बहुत सारी गतिविधियां संपन्न हो सकती हैं।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। परिवार का साथ मिलेगा। किसी भी प्रकार के विवाद में पड़ने से बचें। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। कुछ वित्तीय बाधाएं हो सकती हैं और आपको अपने भुगतानों को पूरा करने में कठिनाई होगी।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा।स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अग्नि या अन्य तरह की दुर्घटना से बचें। वित्तीय स्थिति में सुधार होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है। यदि आप परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से अपनी स्थिति को सुदृढ़ करना चाहते हैं। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। कार्यस्थल पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कहीं भी यात्रा पर जाने से बचें। परिवार के साथ मन-मुटाव हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें। किसी भी प्रकार के निवेश करने से बचें। जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। वाद-विवाद या स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं में धन खर्च होने की संभावना बन रही है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन खान-पान में सावधानी रखें। आज किसी पुरानी बीमारी के कारण परेशानी बढ़ सकती है। जीवन साथी के साथ सुखद यात्रा का योग भी बन रहा है। साथ ही यदि बहुत लम्बे समय से संतान सुख से वंचित हैं तो इससे बेहतर समय अब और जल्दी नहीं आने वाला जिसमें आप संतान प्राप्ति के लिए प्रयास कर सकते हैं।

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा।  इस राशि के विवाहित किसी तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए प्लान बना सकते हैं । आपके दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी। किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आ सकता है, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। कुछ पारिवारिक और कुछ व्यावसायिक तनाव हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में जोखिम न उठाएं।  आपको धन लाभ का मौका मिल सकता है। फिजूलखर्ची से बचने की कोशिश करें । किसी खास काम में जल्दबाजी करने से बचें ।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। भागदौड़ रहेगी, लेकिन किसी रिश्तेदार या मित्र से सहयोग मिल सकता है। कंपनी से विदेश जाने का मौका मिल सकता है । पढ़ाई में दूसरों का साथ मिलेगा , जिससे आपको फायदा होगा । आपके लिये धन लाभ के नये रास्ते खुलेंगे।

नवरात्रि में करें बस ये उपाय तो बरसने लगेगा पैसा

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। ऑफिस में सभी काम समय पर पूरे हो जायेंगे । आपको फायदा भी पूरा होगा। दाम्पत्य जीवन में सुख की अनुभूति होगी । परिवार के सभी सदस्य आपसे खुश रहेंगे।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आज आपका मूड पूरा दिन बदलता रहेगा । कुछ लोगों से अनबन की संभावना है, इसलिए किसी से भी संभलकर बात करें। सेहत का ख्याल रखें कही मौसम की मार भारी न पड़े। वाहन ध्यान से चलाएं। जीवनसाथी के साथ तीखे मतभेद हो सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा। अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। परिवार के साथ बाहर जाने का मौका मिलेगा। आज आपके काम में आपको मजबूत इच्छा शक्ति, संकल्प और आत्मविश्वास झलकेगा। जीवनसाथी के साथ आपका बहुत अच्छा समय बीतेगा।

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। नए और बड़े लोगों से मुलाकात हो सकती है । रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी । किसी महिला की मदद से महत्वपूर्ण काम बनेगा। पुराने मित्रों से मुलाक़ात होगी। कार्यस्थल पर अच्छा समय बीतेगा।

Navratri 2019 : भय से मुक्ति दिलाती है मां कालरात्रि

 

Share.