Today Rashifal 3 October 2019 : खुशियाँ लेकर आया आज का दिन

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं। कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे, किस राशि के जातकों की खुलेगी, आज किस्मत, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 3 October 2019)। इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 3October 2019)।

Navratri 2019 : नवरात्रि के चौथे दिन करे गुरु ग्रह को प्रसन्न

Today Rashifal 3 October 2019 :

मेष

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। हर कोई आपकी बातों से प्रभावित होगा। आप धार्मिक कार्यो में रुचि लेंगे। किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा भी बन सकते हैं| आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार होना आरंभ हो जाएगा और आप धन संबंधी मामलों में राहत का अनुभव करेंगे।

वृषभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाने वाला है। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। योग्यता और अनुभव से काम करेंगे। किस्मत का साथ मिलेगा। अधिकारी आपके काम से खुश होंगे। कठिन परिश्म से रचनात्मक योजनाओं को सार्थक करने में सफल रहेंगे। पुराना अटका धन भी मिल सकता है।

मिथुन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा होगा। किसी खास व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुखद वातावरण बना रहेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, जो लाभदायक रहेगी। घर की साज-सजावट में नयापन लाएंगे।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। सेहत का खास ख्याल रखें। आपके साथ कुछ अनचाही स्थितियां बन सकती हैं। सामाजिक प्रसंग में कहीं बाहर जाने का प्रसंग उपस्थित होगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। नए करार फायदेमंद होंगे, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक लाभ नहीं मिलेगा। शाम तक किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। आज आप को कोई बड़े काम की ज़िम्मेदारी मिल सकती है। वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य संबंधी थोड़ी परेशानी हो सकती है। बदलते मौसम में अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है। आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है।

Navratri 2019 : नवरात्री के चौथे दिन मां कुष्मांडा की आराधना से मिलता है लाभ

कन्या

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। आज कम मेहनत में भी आपको अच्छे परिणाम मिलेगे। आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें और खान-पान का ध्यान रखें।

तुला

इस राशि के लिए आज का दिन कामयाबी और खुशहाली लेकर आया है। किसी पुरानी बात को लेकर आज तनाव की स्थिति हो सकती है, लेकिन जल्द ही उस स्थिति से बाहर निकल जाएँगे। अपने उद्देश्यों की ओर शांति से बढ़ते रहें और सफलता मिल सकती है। वाणी पर संयम रखना होगा, नहीं तो विवाद की स्थिति बन सकती है।

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा जाएगा। किसी बड़े अधिकारी से मुलाक़ात होगी और सहयोग मिलेगा। रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च हो सकता है। नये काम में रुकावट आ सकती है। आज किसी भी यात्रा पर जाने से बचें।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाएगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात आपको लाभ दिलायेगी। कहीं से धन लाभ का योग बन रहा है । आज नयी जिम्मेदारियां मिल सकती है। अपनी कार्यक्षमता से दूसरों को प्रभावित करेंगे। नकारात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखें।

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा मायूसी भरा हो सकता है। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। कारोबार में अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। कहीं बाहर जाने से शांति मिलेगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा और बड़े फैसले ले सकते हैं।

कुंभ

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। दाम्पत्य जीवन सुखी रहेगा। सफलता की उम्मीद बढ़ेगी। रिश्तों में नई शुरुआत होगी। जीवन साथी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। परिवार में कोई बड़ी खुशी आने वाली है। बुजुर्ग वर्ग और मित्रों की तरफ से आपको कुछ लाभ हो सकता है।

नवरात्रि में सिंदूर के बेहद चमत्कारी उपाय चमकाएंगे किस्मत

मीन

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य जाएगा। आध्यात्मिकता आपको शांति का अनुभव कराएंगे। विदेश में रहने वाले मित्रों या स्वजनों का समाचार आपको भाव-विभोर करेगा। व्यावसायिक दृष्टि से स्थिति अनुकूल रहने वाली है और इस समय कुछ अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। आप जिस समय का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह यही है। आज सारे जरूरी फैसले ले लें।

 

Share.