Aaj ka rashifal : आज का राशिफल

0

मेष

दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ। जिस पर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो। अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें।

वृष

आप अपनी गलतियां सुधार कर पुनः कार्य पर लग जायें। कुछ लोगों की पुरानी समसयाओं का समाधान हो सकता है। वाहन चलाते समय गति पर नियन्त्रण बनायें रखें।

मिथुन

कुछ लोग किसी अनहोनी के भय से चिन्तित रह सकते है। सामाजिक सम्बन्धों के प्रति सक्रिय व सर्तक रहें वरना प्रतिष्ठा में कमी आने की आशंका है। आर्थिक बजट गड़बड़ा सकता है।

कर्क

 आपके द्वारा किया हुआ सत्त संघर्ष व्यर्थ में नहीं जायेगा। नारी के प्रति आपके मन में सहानुभति व संवेदनशीलता बनी रहेगी।आपसी सम्बन्धों में अधिक उतावलापन अच्छा नहीं होता है।

सिंह

आप अपने कार्यो में धैर्य व साहस बनायें रखें सफलता अवश्य मिलेगी। सादगी और शालीनता ही आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगायेगी। कार्यो में प्रगतिशीलता आयेगी।

कन्या

शान्त व निर्मल ह्रदय से सबको अपने वश में किया जा सकता है। प्रत्येक आशा दुःख का कारण होती है। महिलायें किसी पर अतिविश्वास करने से बचें।

तुला

 कुछ नए लोगों को नौकरी के लिए काफी भागदौड़ के पश्चात ही सफलता मिलेगी। अवसर आने पर आपकी हिम्मत और काबिलियत की लोग तारीफ भी करेंगे।

वृश्चिक

आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश आगे चलकर लाभकारी प्रतीत होगा। मित्रों की तर्क युक्त बातें आपको सोंचने पर मजबूर कर देगी। महिलायें अपनी मर्यादा में रहें।

धनु

 आपके परिश्रम का अच्छा लाभ मिलने पर कार्य क्षेत्र में परिस्थितियाॅ अनुकूल होगी। नव विवाहित जोड़ियों को घूमने-फिरने का अवसर मिलेगा। निज स्वार्थो को अपने उपर हावी न होने दें।

मकर

 तकरार से तनाव बनता है और तनाव से प्रगति बाधित होती है। अतः संयम बनायें रखें। व्यवसाय में किया गया निवेश लाभप्रद साबित होगा। हर अनजाने व्यक्ति को अपना हम सफर न समझें।

कुम्भ

छात्रों को मित्रों का सुख व सहयोग प्राप्त होगा जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। महिलायें अपनी उपयोगिता बनायें रखें, इसी में आपका हित है।

मीन

आप समस्त इच्छाओं की पूर्ति चाहते परन्तु उसके लिए तयाग करने के लिए भी तैयार नही है। कहते हैं कि जितनी बड़ी सफलता उतना ही बड़ा संघर्ष भी करना पड़ता है।

-अंकुर उपाध्याय

ऐसा रहेगा कन्या राशिफल का सप्ताह…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.