website counter widget

election

सिर के पास ना रखें चीज़ें, वरना परेशानियां पीछा नहीं छोड़ेगी

0

जीवन में परेशानियों के आने का कोई समय नहीं होता और न ही यह बताकर आती है  तो ऐसे में ज़रूरी है कि पहले से ही सतर्क रहें ताकि बुरे समय में भी खुद को ताकतवर बनाकर रख सके। आज वेद संसार आपको वास्तु से जुड़े कुछ ऐसा बातें बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप ज़रूर हैरान हो जाएंगे। दरअसल, आज आपको बताने जा रहे हैं कि वास्तु के अनुसार वह कौन-सी खास चीज़ें हैं, जिनका आपके सिर के पास होना बहुत अशुभ माना जाता है।

पर्स या पैसे

 

रात को सोते समय अपने पर्स और पैसों को कभी भी सिर के पास न रखें और न कभी उसे सिर के करीब रखकर सोना चाहिए। ऐसा करने से मनुष्य हर समय पैसों से संबंधित चिंताओं से घिरा रहता है।

घड़ी, मोबाइल या इलेक्ट्रॉनिक गैजेट

कभी भी भूलकर किसी तरह के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को सिर के पास में रखकर नहीं सोना चाहिए। ऐसा करने से व्यक्ति को बेवजह का मानसिक तनाव भी हो सकता है इसलिए सोने से पहले इन चीजों को हटा देना चाहिए।

किताब या अखबार

कुछ लोग सोने से पहले पढ़ने का शौक रखते हैं और जब पढ़ते-पढ़ते उन्हें नींद आ जाती है तो वह आंखें बंद कर लेते हैं। पढ़ते-पढ़ते किताब को अपने तकिये के नीचे रखकर सो जाते हैं। ध्यान रहें कि कोई किताब या फिर अखबार को सोते समय सिर के पास रखने से इंसान का जीवन बहुत नकारात्मक तरीके से प्रभावित होता है।

डरावनी फोटो या शोपीस

सोते समय कोई भी डरावनी फोटो या कोई शोपीस को अपने सिरहाने नहीं रखना चाहिए। ऐसा करने से तनाव और नकारात्मक विचारों के शिकार हो सकते हैं।

Share.