इन उपायों को आजमाएं बरसेगा धन ही धन

0

दुनिया में हर व्यक्ति का एक ही सपना होता है और वह है पैसे कमाना। हर व्यक्ति चाहता है कि उसके पास अपार धन-दौलत हो जिससे वह अपनी सभी इच्छाओं की पूर्ती कर सके, अपने परिवार के सपनों को पूरा कर सके। हालांकि बहुत कम लोग ही ऐसा कर पाते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि कोई व्यक्ति इसके लिए कोई प्रयास न करता हो। दुनिया में मौजूद हर व्यक्ति पैसे कमाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करता है। भगवान की पूजा करता है और ना जाने क्या-क्या उपाय करता है (Money Astrology)। कई बार लोगों को किए गए उपाय का फल भी मिलता है लेकिन यदि बताए गए उपायों को पूरे नियमानुसार किया जाए तो इसका फल भी जरूर मिलता है। हालांकि जीवन में उतार-चढ़ाव लगा रहता है और धन का आवागमन भी होता रहता है। लेकिन इससे निराश नहीं होना चाहिए। आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपको आपके व्यापार में लगातार सफलता अर्जित होगी।

Astrology Bangle : चूड़ियां पहनते समय यदि मिलें यह संकेत तो सावधान हो जाएं

अगर आप चाहते हैं कि आपको आपके व्यापार में लगातार सफलता प्राप्त हो और आप बेहद जल्द धन प्राप्त करें तो आपको प्रत्येक सोमवार या फिर शुक्रवार को सफ़ेद चीज़ों का दान जरूर करना चाहिए (Money Astrology)। अगर आप बताए गए दोनों दिन सफ़ेद चीज़ों का दान करते हैं तो आपकी हर परेशानी का समाधान निश्चित रूप से होता है।

मंगलवार को करेंगे ये उपाय तो सभी मनोकामनाएं होंगी पूर्ण

अपने घर की ईशान कोण वाली दिशा में कभी भी गंदगी न होने दें। इस दिशा को हमेशा साफ़ रखें। घर को जितना ज्यादा साफ़ सुथरा रखेंगे मां लक्ष्मी जी की कृपा उतनी ज्यादा आप पर बरसेगी। कई लोग घर में शाम के वक़्त झाड़ू लगाते हैं। घर को साफ़ रखना बेहद जरूरी है लेकिन शाम के वक़्त कभी भी घर या दुकान में झाड़ू नहीं लगाना चाहिए। हमेशा साफ़ सुथरे कपड़े ही पहनना चाहिए।

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि घर पर आए अथितियों का आदर सत्कार करना चाहिए। अगर घर के द्वार पर कोई संत, गाय या फिर कुत्ता आए तो उसे भोजन अवश्य देना चाहिए। उन्हें कभी भी खाली हाथ लौटना नहीं चाहिए। अपने घर में बने पूजा घर में सदैव उड़ते हुए बजरंगबली की फोटो अवश्य लगाना चाहिए। अगर आप प्रतिदिन उड़ते हुए बजरंगबली की पूजा करेंगे तो आपको व्यापार में अपार सफलता प्राप्त होगी और साथ ही आपकी सभी बाधाएं भी दूर हो जाएंगी।

लाल मिर्च करेगी आपकी सभी मनोकामना पूर्ण, ऐसे करें उपाय

Share.