website counter widget

ये अचूक उपाय बना देगा मालामाल

0

हर व्यक्ति बेहद जल्द धनवान बनने की चाह रखता है। हालांकि कई लोग इसमें सफल हो जाते हैं लेकिन कई लोगों को केवल निराशा ही हाथ लगती है। कई लोग धनवान बनने के लिए कई तरह के उपाय भी अपनाते हैं लेकिन इसमें भी उन्हें सफलता प्राप्त नहीं हो पाती। लेकिन ज्योतिषशास्त्र में धनवान बनने के कई उपाय बताए गए हैं। अगर लोग इन उपाय को सही तरीके से अपना लें तो जीवन में बेहद जल्दी धन-सम्पदा और वैभव को हासिल कर सकते हैं। ज्योतिषशास्त्र में बताए गए उपायों को अपनाकर लोग अपनी सभी इच्छाओं को पूर्ण कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिषशास्त्र में किन उपायों के बारे में बताया गया है(Astrological to Become Rich)।

AAJ KA RASHIFAL : मीन राशि वाले स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें

ज्यादातर लोगों को धन की समस्या उनके जन्मकुंडली के भाव में पापी ग्रह के होने से होती है। जब कोई अशुभ ग्रह उनके धन भाव में होता है तो लोगों को धन संबंधी समस्या होती है। और व्यक्ति के जीवन में हमेशा ही धन की कमी बनी रहती है। लेकिन व्यक्ति की जन्मकुंडली में ग्यारहवा भाव लाभ का माना जाता है। अगर इस भाव में भी कोई अशुभ ग्रह आकर बैठ जाए तब भी इंसान को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। इस दोष को दूर करने या फिर अशुभ ग्रह की शान्ति के लिए इंसान को उपाय अपनाना चाहिए।

संगीत, बीमारी और ज्योतिष का कनेक्शन

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस स्थिति में व्यक्ति को भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए। भोलेनाथ की विधि-विधान से पूजा अर्चना करने से धन संबंधी सभी परेशानियां समाप्त हो जाती है। भगवान शिव सभी अशुभ ग्रहों को शांत करते हैं और जीवन में धन के आगमन का स्रोत बनाते हैं। इसके लिए आपको सुबह सबेरे स्नानादि से निर्वत्त होकर कनकधारा स्त्रोत और श्री सूक्त का पाठ जरूर करना चाहिए। ऐसा करने से आपको जरूर लाभ होगा।

वास्तुशास्त्र में बड़ा महत्व है इन जीवों का

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.