जरूर पढ़ें धन आने से पहले लक्ष्मी जी के ये 7 संकेत

0

हर व्यक्ति के जीवन में अच्छा और बुरा दोनों समय आता है। वहीं हर इंसान को बुरे दौर से जरूर गुजरना पड़ता है। हालांकि लोग अपने बुरे वक़्त को जल्द से जल्द ख़त्म करने के लिए तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं लेकिन उनके द्वारा किए गए तमाम प्रयास सफल नहीं हो पाते (Good Time Astrology)। लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि जब भी किसी व्यक्ति का अच्छा यानी शुभ समय शुरू होता है तो उसे कुछ संकेत जरूर मिलते हैं जो यह बताते हैं कि उनका अच्छा समय जल्द ही शुरू होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि क्या हैं वह शुभ संकेत जो हर व्यक्ति को शुभ समय शुरू होने के पहले मिलते हैं।

Today Rashifal 12 December 2019 : इन जातकों के लिए आज का दिन जाएगा बहुत ही खास

1

सुबह उठाकर जब भी आप दर्पण देखें और आपको अपने चेहरे में परिवर्तन दिखे, जैसे चेहरे पर चमक, निखार और लालिमा नज़र आए समझ जाइए की जल्द ही आपका शुभ समय शुरू होने वाला है (Good Time Astrology)।

2

यदि सुबह-सुबह आपको जिससे पैसे लेने हो वह मिलने लगे तो समझ लीजिए कि आपके अच्छे दिन आ गए हैं।

3

प्रकृति में हर किसी चीज़ की अपनी महत्ता है। उसी तरह पशु-पक्षी भी शुभ संकेत की तरफ इशारा करते हैं। जैसे यदि बिल्ली घर में बच्चों को जन्म दे, पक्षी घर की छत पर चांदी की कोई वास्तु छोड़ दें, बंदर घर की छत पर आम की गुठली छोड़ दे तो इसे शुभ संकेत माना जाता है।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 8 दिसंबर से 14  दिसंबर तक

4

अगर आपके खर्चे पर अचानक और अपने आप ब्रेक लग जाए और आपकी बचत शुरू हो जाए तो समझ लीजिए लक्ष्मी जी की कृपा आप पर बरसना शरू हो गई है।

5

वैसे हर व्यक्ति के दाएं अंग का फड़कना बेहद शुभ माना जाता है (Good Time Astrology)। अगर आपकी दाई आंख, हाथ या फिर गाल फड़के तो यह संकेत सुख समृद्धि की तरफ इशारा करता है।

6

प्रातः काल घर से निकलते वक़्त यदि आपके सामने कोई भी व्यक्ति पानी या फिर दूध से भरा बर्तन ले आए तो यह इशारा करता है आपके शुभ समय शुरू होने का।

Solar Eclipse 2019 : साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए किन राशियों पर है भारी

7

जो आखिरी संकेत है वह यह है कि जब भी आप सुबह सबेरे कार्यालय जाने के लिए निकलें और आपको रस्ते में कोई बालक या बालिका हंसते-मुस्कुराते चेहरे के साथ मिले तो समझ लीजिए कि आपका शुभ समय शुरू हो गया है।

Prabhat Jain

Share.