इंसान की हथेलियों में छुपा है सरकारी नौकरी का राज

0

आज के दौर में लगभग सभी लोग सरकारी नौकरी की चाह रखते हैं। सरकारी नौकरी पाने के लिए कई लोग जी-जान लगाकर मेहनत भी करते हैं। सरकारी नौकरी पाना आज के दौर में बेहद ही मुश्किल कार्य है लेकिन अधिकांश लोगों ने इसे अपना लक्ष्य बना लिया है। हालांकि कई लोग इसमें सफल भी हो जाते हैं। लेकिन सरकारी नौकरी के लिए व्यक्ति की हथेलियों में भी विशेष योग होते हैं। ज्योतिषशास्त्र की माने तो जिन लोगों की हथेलियों में सूर्य पर्वत में उभार हो, और उससे निकलने वाली सीधी रेखा में कोई भी रुकावट न हो, तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की संभावना बेहद अधिक होती है।

ये अचूक उपाय बना देगा मालामाल

अगर किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत से लेकर कोई रेखा गुरु पर्वत पर पहुंचती है तो भी इसे बेहद शुभ संकेत माना जाता है। कहा जाता है कि ऐसे लोगों को भी जल्द ही सरकारी नौकरी का शुभावसर प्राप्त होता है। इतना ही नहीं यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ होता है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं दिखाई देती हैं तो इसे भी सरकारी नौकरी का संकेत माना जाता है। ऐसे लोगों को भाग्य का बहुत धनी माना जाता है।

संगीत, बीमारी और ज्योतिष का कनेक्शन

यदि किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई भी शाखा निकल कर गुरु पर्वत की तरफ जाती है तो वह व्यक्ति बेहद ही भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्तियों को ना सिर्फ सरकारी नौकरी मिलती है बल्कि उन्हें सरकारी नौकरी में उच्च पद भी प्राप्त होता है। यदि वही रेखा भाग्य रेखा से निकल गुरु पर्वत की जगह सूर्य पर्वत की तरफ जाए तो यह बेहद ही शुभ संकेत होता है। ऐसे व्यक्तिओं को सरकारी क्षेत्रों में बेहद ज्यादा लाभ प्राप्त होता है। व्यक्तियों की हथेलियों में बनने वाले योग ही उनकी सरकारी नौकरी और भाग्य को तय करते हैं।

वास्तुशास्त्र में बड़ा महत्व है इन जीवों का

Share.