पढ़िए, 2019 को लेकर क्या बोले ज्योतिषाचार्य पाटनवाले गुरुजी

0

आने वाला नया वर्ष ग्रहों के अनुरुप कैसा होगा। इस साल में किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसे लेकर ज्योतिषाचार्यों ने भी अपने अपने मत दिए हैं। इंदौर के पाटन वाले गुरुजी भी हमेशा ही नए वर्ष को लेकर भविष्यवाणी (Jyotishcharya Patnavala Guruji Prediction About New Year 2019) करते हैं। इस बार भी आगामी वर्ष 2019 को लेकर पाटन वाले गुरुजी ने अपना विश्लेषण ‘टैलेंटेड इंडिया‘ को बताया।

पाटनवाले गुरुजी के अनुसार (Jyotishcharya Patnavala Guruji Prediction About New Year 2019) इस बार व्यापार व्यवसाय के लिए ये वर्ष बेहद ही फायदेमंद होगा। जो लोग बीते कई महीनों से व्यापार में नुकसान उठा रहे थे, उन्हें इस बार फायदा होगा।

वहीं खेती किसानी के लिहाज से भी यह वर्ष लाभदायक रहेगा। इस वर्ष में किसानों और खेती का धंधा करने वालों को मुनाफा होगा।

राजनीति को लेकर पाटनवाले गुरुजी ने कहा (Jyotishcharya Patnavala Guruji Prediction About New Year 2019) कि यह वर्ष सत्तापक्ष के लिए भी संघर्षरत रहेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फायदा और सत्तापक्ष को नुकसान पहुंचा है, उसी तरह से लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संघर्ष करना पड़ेगा।

वहीं विभिन्न राशियों को लेकर पाटन वाले गुरुजी ने अपना विश्लेषण रखा। कुल मिलाकर यह वर्ष सत्ता पक्ष और सुरक्षा तंत्र के लिए संघर्ष का वर्ष होगा। वहीं विभिन्न राशियों के लिए यह वर्ष मिश्रित परिणाम देने वाला भी रहेगा। अन्य क्षेत्रों में देश में आने वाले वर्ष में उन्नती के अवसर फिर से प्रबल हो सकते हैं।

बीमारी से परेशान महिला ने लगाई फांसी

शिर्डी से इंदौर आ रही बस हादसे का शिकार

भय्यू महाराज के सेवादारों ने उगले राज़ और..

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.