इन ग्रहों ने बनाया Ranu Mondal को सुपर स्टार

0

कैसे चमकी रानू मंडल की किस्मत?? क्या कहते हैं रानू मंडल के सितारें? किन सितारों ने बनाया रानू को सुपरस्टार?
रानू मंडल देश मे एक ऐसा नाम बन चुकी है जिसे पहचान की कोई जरूरत नही है। उनकी किस्मत देखकर हर कोई हैरान है। लेकिन उनकी किस्मत चमकने के पीछे ग्रह- नक्षत्रों का भी बड़ा योगदान है।

Ranu Mondal हुई मालामाल, इतनी मिली पहली सैलरी!

रानू की कुंडली मे ग्रहों ने कुछ ऐसी चाल बदली की वो रातोंरात स्टार बन गयी। किसी व्यक्ति की कुन्डली में दरिद्र योग तब बनता है जब लग्न याने पहले भाव का स्वामी 12वे याने व्यय स्थान में हो। रानू की कुंडली मे लग्न मकर है जिसका स्वामी शनि 12वे स्थान में है। यही नही 12वे घर का स्वामी भी 12वे स्थान में होने से इनकी कुंडली में दरिद्र योग काफी मजबूत था। इसी वजह से वो भीख मांगकर अपना गुजारा कर रही थी।

Teri Meri Kahani Song Hit, सलमान ने Ranu Mondal को दिया बड़ा तोहफा…!


लेकिन इनकी कुंडली मे 5वे स्थान में उच्च का चन्द्रमा और उस पर शुक्र की दृष्टि कला और गायन में रुचि जगाती है। इसीलिए रानू को गाने का बचपन से शौक था और ऑरकेस्ट्रा में काफी टाइम गाना गाया।
इसी चंद्रमा से शादी का जीवन कुछ समय सुखपूर्वक बिता और 1 कन्या की प्राप्ति हुई। किन्तु राहु और गुरु की बुरी दशा शुरू होते हि उन्हें पराश्रित होकर भीख मांगनी पड़ी। लेकिन कहतें है समय कभी एक सा नही रहता। रानू की कुंडली मे भी ग्रहों ने अपनी चाल बदली और वो एकाएक सुपरस्टार बन गयी।

Teri Meri Kahani Song के बाद Ranu Mondal का एक और VIDEO VIRAL!


इस तरह अचानक प्रसिद्धि का योग शनि-शुक्र दशा में होता है और रानू की कुंडली मे भी यही हुआ। अमिताभ बच्चन की कुंडली मे भी ऐसा ही योग था जिससे शनि-शुक्र दशा में ही वो काफी संघर्ष के बाद सुपर स्टार बने।
ज्योतिष के अनुसार शनि-शुक्र की दशा अक्सर अचानक धन,वैभव और प्रसिद्धि देता है। इसी दशा के दौरान एक शख्स की रानू पर नज़र पड़ी जिससे उनकी प्रतिभा सामने आ पायी।

Share.