Palmistry : जानिए क्या कहता है आपकी हथेली पर बना चांद

0

हर व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र का बड़ा महत्व होता है। जिस तरह ज्योतिषशास्त्र हर किसी के जीवन में अत्यधिक महत्व रखता है उसी तरह हस्तरेखाशास्त्र भी व्यक्ति के जीवन में काफी महत्व रखता है। हर व्यक्ति के हथेली में जो रेखाएं होती हैं उन सभी के कुछ न कुछ मायने जरूर होते हैं। ऐसे ही हर व्यक्ति के हथेलियों को जोड़ने पर अर्ध चंद्राकार चांद भी जरूर दिखाई देता है और ऐसा कर किसी ने जरूर देखा होगा। कोई व्यक्ति हस्तरेखा पर विश्वास करे या न करे लेकिन एक न एक बार अपनी हथेली में चांद (Half Moon Mark On Plam) तो जरूर देखा होगा।

सावन के दूसरे सोमवार को हैं ये 3 शुभ संयोग, मिलेगा लाभ ही लाभ

हथेली में बनने वाले चांद (Half Moon Mark On Plam) के हस्तरेखा में अलग-अलग महत्व बताए गए हैं। चूंकि हथेली में मौजूद हर रेखा के कुछ न कुछ मायने जरूर होते हैं और यह हमारे जीवन पर प्रभाव भी डालती हैं। इसी तरह हथेली पर बनने वाला चांद भी हमारे जीवन पर कई तरह से प्रभाव जरूर डालता है। तो चलिए जानते हैं हथेली पर बनने वाले इस चांद का महत्व।

किस पेड़ की पूजा से चमकेगी आपकी किस्मत ?

सबसे पहले आप अपनी हथेलियों को जोड़ें और देखें कि किस तरह का चांद आपकी हथेली (Half Moon Mark On Plam) पर बन रहा है। अगर आपकी हतेहली पर यह चांद अधूरा है तो इसका मतलब यह है कि आप अपने दोस्त के प्रति बेहद ज्यादा ईमानदार हैं और आप उसे कभी भी धोखा नहीं देंगे। इतना ही नहीं यह अधूरा चांद यह भी दर्शाता है कि आप अपने दोस्त की हर संभव मदद करते हैं और उसकी मदद के लिए किसी भी समय तैयार रहते हैं।

यदि हथेली को जोड़ने पर चांद (Half Moon Mark On Plam) नहीं बनता बल्कि उसकी जगह सीधी रेखा बनती है तो इसका मतलब यह होता है कि इस तरह के व्यक्ति बेहद ज्यादा शांत स्वभाव के होते हैं और उनकी प्रवृत्ति दयालु होती है। हर किसी पर दया करना उनका स्वाभाव होता है और क्रोध उनसे कोसों दूर रहता है।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 28 जुलाई से 3 अगस्त

Share.