पर्स में रखें ये चीजें तो हमेशा पैसों से भरा रहेगा आपका पर्स

0

हर किसी व्यक्ति के जीवन में आर्थिक परेशानी तो आती ही है। हालांकि अपनी कड़ी मेहनत के बलबूते कई लोग इससे पार भी पा लेते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कड़ी मेहनत करने के बाद भी उसका फल प्राप्त नहीं होता। ऐसे में लोग कई तरह के उपाय भी अपनाते हैं लेकिन फिर भी उनकी आर्थिक स्थति में सुधार नहीं होता। कई व्यक्ति के पर्स में भी धनी की कमी बनी रहती है। पर्स हर इंसान के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इसमें व्यक्ति सिर्फ पैसे नहीं रखता बल्कि उसमें कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी साथ रखता है।

आपकी किस्मत बदल देगी रोटी, बस अपनाएं यह उपाय

कई लोगों के पर्स में पैसे तो होते हैं लेकिन उनकी शिकायत यह होती है कि उनके पैसे ज्यादा खर्च होते हैं। वहीं कुछ लोगों की शिकायत होती है कि पैसे उनके पर्स में टिकते ही नहीं हैं। ऐसे में यदि आप कुछ सरल से वास्तु के उपाय अपना लेंगे तो आपको इन सभी समस्याओं से छुटकारा अवश्य मिल जाएगा। आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे अपनाने के बाद आपके पर्स में कभी भी पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी और आपका पर्स हमेशा ही पैसों से भरा रहेगा। तो चलिए जानते हैं उन उपाय के बारे में।

जल्द होना है स्वस्थ तो इन दिशाओं में रखें दवा

अपने पर्स में हमेशा विषम संख्या में गोमती चक्र रखने से आपके पर्स में कभी भी धन की कमी नहीं होगी। इसके अलावा यह उपाय अपनाने से आपको हमेशा मानसिक शांति का एहसास होगा। और आप मानसिक रूप से काफी मजबूत भी बनेगे। वहीं आपको पर्स में छोटा नारियल भी रखना चाहिए। हालांकि छोटे पर्स में यह रख पाना संभव नहीं होता तो इसे आप अपने बड़े पर्स में रख सकते हैं।

क्यों धारण की जाती है तांबे की अंगूठी?

फेंगशुई में बताए गए ओवल व्हाइट स्टोन को पर्स में रखना काफी शुभ माना जाता है। इससे हमेशा धन आपके पर्स में टिका रहता है और आपको हमेशा प्रसन्न्ता प्राप्त होती है। आप कोई भी कार्य करते हैं उसमें आपको सकारात्मक परिणाम मिलते हैं। अगर आपके पैसे ज्यादा खर्च होते हैं तो आपको पर्स में बिना मोड़े एक पीपल का पत्ता जरूर रखना चाहिए।

Share.