शेर करेगा घर की सभी परेशानियों को दूर

0

घर की सुख-शांति और समृद्धि का वास्तुशास्त्र से बहुत ही गहरा नाता है। अगर घर का वास्तु ठीक न हो तो लाख कोशिशों के बाद भी घर की समस्याओं का समाधान नहीं होता। वास्तु हर व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करता है। वास्तु सिर्फ आपके जीवन पर ही नहीं बल्कि, आपके स्वभाव और व्यक्तित्व के साथ-साथ घर के सामान, धन संपत्ति और सुख पर भी प्रभाव डालता है। अगर आपके घर में वास्तु दोष हो तो आपके घर का कोई न कोई सदस्य हमेशा बीमार बना रहता है। घर का वातावरण हमेशा उदास बना रहता है। सुख-समृद्धि नहीं आती। जीवन निराशापूर्ण हो जाता है। लेकिन अगर कुछ उपाय अपनाए जाएं तो घर के वास्तुदोष को दूर किया जा सकता है। आज हम आपके लिए ऐसे ही उपाय लाए हैं जिन्हे अपनाकर आप भी अपने घर को सुख-शांति और समृद्धि से भर सकते हैं। आइए जानते हैं वह उपाय (Vastu Tips To Keep Bronze Lion)।

Aaj Ka Rashifal: भविष्यफ़ल

Image result for पीतल का शेर

अगर आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यह उपाय अपनाए। वास्तुशास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं, जिसकी मदद से आप अपने जीवन में खुशियां प्राप्त कर सकते हैं। वास्तुशास्त्र के मुताबिक अगर आप अपने घर में पीतल से बने शेर रखते हैं, तो यह आपकी घर की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ ही आपके घर के वास्तुदोष को दूर करते हैं। पीतल के शेर घर में रखने से आपके अंदर छिपी हीन भावना समाप्त हो जाती है और आप आत्मविश्वास से भर उठते हैं। आपका आत्मविश्वास आपको हर कार्य में सफलता दिलाता है। इससे आपके घर में खुशहाली का वातावरण बनता है।

देवी मां इस गुप्त कार्य से होगी प्रसन्न, बरसने लगेगा धन

Image result for पीतल का शेर

वास्तुशास्त्रियों का ऐसा मानना है कि पीतल से बने शेर को, घर की पूर्वी दिशा में रखना बेहद शुभ होता है। अगर घर की पूर्वी दिशा में इन शेरों को रखा जाए तो यह आपके आत्मविश्वाश में वृद्धि करता है। लेकिन घर में शेर रखते वक़्त एक बात का ख़ास ख्याल रखना चाहिए। अगर आप अपने घर में पीतल का शेर स्थापित कर रहे हैं तो, पूर्वी में दिशा में स्थापित करें। यह शेर इस तरह स्थापित करें कि उसका मुख आपके घर के केंद्र की तरफ हो। ऐसा करने से आपके घर का वातावरण सुधरता है। रिश्तों में मधुरता आती है। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होती है। घर में सुख-शांति स्थापित होती है।

जानिए आपकी हथेली में छुपा यह रहस्य

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.