website counter widget

आपकी किस्मत बदल देगी रोटी, बस अपनाएं यह उपाय

0

हर व्यक्ति चाहता है कि उसे जीवन में कभी कोई समस्या न आए और उसके घर में हमेशा सुख-शांति और समृद्धि रहे। हर व्यक्ति सुखी जीवन की आस रखता है। इसके लिए व्यक्ति हर तरह के प्रयास करता है और काफी मेहनत भी करता है लेकिन फिर भी उन्हें ख़ुशी नहीं मिल पाती। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो आप हमारे द्वारा बताए गए कुछ उपाय अपनाकर अपना भाग्य चमका सकते हैं।

हर घर में रोजाना रोटी तो बनती ही है लेकिन क्या आप इससे जुड़े उपाय के बारे में जानते हैं? अगर नहीं जानते तो कोई बात नहीं क्योंकि आज हम आपको इससे जुड़े उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप अपना भाग्य चमका सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन उपाय के बारे में।

मंगलवार को करेंगे ये उपाय तो सभी मनोकामनाएं होंगी पूर्ण

घर में बनने वाली पहली रोटी में अच्छी तरह से घी लगाएं और इसमें गुड़ रखें। अब इस रोटी को 4 बराबर भागों में बांट लें। इसका पहला हिस्सा गाय को खिलाएं, दूसरा हिस्सा कुत्ते को, तीसरा हिस्सा कौवे को और आखिरी हिस्सा किसी गरीब या फिर भिखारी को दें। अगर आप रोजाना इस उपाय को अपनाते हैं तो आपके जीवन में हमेशा खुशियां बनी रहेंगी।

लाल मिर्च करेगी आपकी सभी मनोकामना पूर्ण, ऐसे करें उपाय

यदि आपके जीवन में साढ़े साती चल रही है या फिर राहु-केतु का प्रकोप हो तो आपको यह उपाय जरूर करना चाहिए। यह उपाय करने से यह समस्याएं तत्काल ही समाप्त हो जाती हैं। यह उपाय आपकी इन परेशानी का रामबाण इलाज साबित हो सकता है। इसके अलावा रोटी का एक और उपाय आपको जरूर अपनाना चाहिए। शनिवार के दिन घर में बनाई गई अंतिम रोटी पर सरसों का तेल लगाकर उसे काले कुत्ते को खिलाना चाहिए। यह उपाय आपके जीवन की हर समस्या को दूर करता है।

बिना तोड़फोड़ वास्तुदोष निवारण

घर में कोई भी अतिथि आए तो उसे कभी भी भूखा न जाने दे। अतिथि को हमेशा ही अपने हाथ से रोटी बनाकर खिलाने से आपको आर्थिक समस्या से छुटकारा मिलता है। इसके अलावा रोटी के बेहद छोटे-छोटे टुकड़े कर उसमे चीनी मिलाएं और इसे चीटियों के लिए रख दें। इस उपाय से घर में सुख समृद्धि आती है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.