राशिफल 19 दिसंबर : आपके सितारे

1

अपनी राशि के अनुसार कार्य करना कई परेशानियों से बचा सकता है। तो जानते हैं आज 19 दिसंबर का राशिफल(Horoscope Today 19th December 2018)…

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंद व उल्लास से भरा हुआ रहेगा और शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। इस राशि वालों के लिए आज मायके से लाभ होने की पूरी संभावना है। आज आपको हर कार्य में सफलता हासिल होगी। घर के वातावरण में खुशहाली छाई रहेगी।

वृषभ

आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए थोड़ा भारी होगा। आज की परिस्थितियां आपके अनुकूल नहीं हैं। आपको अनेक प्रकार की चिंता घेरे रहेंगी, जिसके परिणामस्वरूप आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी आ सकती है। परिजन से मतभेद हो सकता है, जिसके कारण घर का वातावरण बिगड़ सकता है। आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है।

मिथुन

इस राशि वाले जातकों को आज व्यापार में लाभ होगा। आज का दिन इस राशि वाले लोगों के लिए शुभ फलदायी है। नौकरी में लाभ के साथ ही आय में वृद्धि के भी संकेत हैं। आज आपको आपके मित्रों से भी लाभ प्राप्त होगा।

कर्क

आज का दिन आपके अनुकूल बन रहा है। इस राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा और नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति के संकेत हैं। आज आपसे अधिकारी बेहद प्रसन्न रहेंगे। परिवार का वातावरण खुशनुमा रहेगा। धन व प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

सिंह

सिंह राशि वालों को आज आलस व थकान घेरे रहेगी। सिंह राशि के जातकों को मानसिक रूप से व्यग्रता घेरे रहेगी। आपका स्वास्थ्य आपकी चिंता का विषय रहेगा और पेट संबंधी समस्या से जूझना पड़ सकता है। क्रोध पर संयम रखने की आवश्यकता है।

कन्या

इस राशि के जातकों को आज के दिन अपने खान-पान का ध्यान रखने की विशेष आवश्यकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज खर्च की अधिकता रहेगी।

तुला

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी है। परिजन के साथ छोटे प्रवास का आयोजन कर सकते हैं। आज आपको समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक

परिवार का वातावरण आनंद व उल्लास से भरा रहेगा। शारीरिक व मानसिक शांति रहेगी और चेतना व स्फूर्ति का संचार रहेगा। आपके शत्रु, जो आपके दोस्त के भेष में आपके साथ हैं, वे अपने प्रयास में असफल रहेंगे। आज आपके अधूरे कार्य पूर्ण होंगे, जिस कारण आर्थिक लाभ प्राप्त होगा।

धनु

इस राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। अपने क्रोध पर काबू रखें। कार्य में सफलता न मिलने से मन खिन्न रहेगा और निराशा होगी। यात्रा को जहां तक हो सके आज टालिएगा।

मकर

आज का दिन मकर राशि के लिए प्रतिकूल बना रहेगा। इस राशि वालों को आज आलस और सुस्ती घेरे रहेगी। परिवार में कलह हो सकती है। मन व्याकुल रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ

आज का दिन आपके अनुकूल है। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होने से परिवार का वातावरण आनंदित रहेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। अधूरे कार्य पूर्ण होने से मानसिक आनंद का अनुभव करेंगे।

मीन

मीन राशि के जातकों को आज परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वाणी में मिठास की कमी परेशानी का सबब बन सकती है। वाणी और क्रोध पर संयम रखने की आवश्यकता है। अनावश्यक किसी विवाद में न पड़ें। अपने खान-पान एवं स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

इन राशियों के पति होते हैं शंकालु

राशिफल 18 दिसंबर : आज बन रहे हैं ख़ास योग

राशिफल 17 दिसंबर : जोखिम और जल्दबाजी से बचें

Share.