अगर आपके भी फड़कते हैं ये अंग तो मिलने वाली है खुशखबरी

0

कई बार लोगों के शरीर के अंग फड़कते हैं लेकिन लोग इस इशारे से अनजान होते हैं। दरअसल शरीर के अंगों का फड़कना (body parts twitching) एक संकेत होता है। दरअसल शरीर के अलग-अलग अंगों का फड़कना इस बात की तरफ इशारा करता है कि आपके साथ क्या होने वाला है। अर्थात कुछ अंगों का फड़कना शुभ होता है तो कुछ का अशुभ। लेकिन ये कैसे पता चलेगा कि किस अंग का फड़कना शुभ है या अशुभ? दरअसल सामुद्रिक शास्त्र में इस बारे में बताया गया है कि किस अंग का फड़कना (body parts twitching) क्या संकेत देता है। तो चलिए जानते हैं आज इसी के बारे में। जानते हैं किन अंगों का फड़कना शुभ होता है।

स्वर्ण आभूषणों से जुड़े ज्योतिष के फंडे

अगर आपका सिर बार-बार फड़क रहा है तो यह इशारा करता है कि आपको बेहद जल्द जमीन या फिर मकान का लाभ प्राप्त होने वाला है। मतलब कि आप जल्द ही जमीन या फिर मकान खरीद सकते हैं। मतलब सिर का फड़कना शुभ माना जाता है।

अगर आपका हाथ फडकता है तो यह भी शुभ संकेत होता है और इसमें आपको खुश हो जाना चाहिए। दरअसल हाथ का फड़कना इशारा देता है धन प्राप्ति का। जी हां आप बिल्कुल ठीक समझे, जब भी आपका हाथ फड़के तो समझ लीजिए कि आप बेहद जल्द धनवान बनने वाले हैं।

कई बार लोगों की छाती फड़कने लगती है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो फिर तो आपको खुश हो जाना चाहिए क्योंकि छाती के फड़कने को सामुद्रिक शास्त्र में विजय का संकेत माना गया है। यह इशारा करता है कि आपको जल्द ही आपके कार्य में सफलता प्राप्त होने वाले है। यह बेहद ही शुभ संकेत माना जाता है।

आइए आज जानते हैं ज्योतिष के छठे भाव के बारे में

अगर सिर के आगे का हिस्सा फड़कना शुरू कर दे तो यह संकेत होता है नौकरी में प्रमोशन का। जी हां यदि आपके सिर का अगला हिस्सा फड़के तो यह नौकरी में प्रमोशन और मान-सम्मान प्राप्ति का संकेत होता है। इसके अलावा यह स्थान परिवर्तन की तरफ भी इशारा करता है। कुल मिलकर यह संकेत भी शुभ होता है।

जानिए क्या है ज्योतिष में प्रथम भाव का अर्थ

Prabhat Jain

Share.