website counter widget

कृष्ण भगवान की बांसुरी से खुल जाएगी किस्मत

0

हर व्यक्ति के जीवन में वास्तुशास्त्र का बेहद महत्व होता है। वास्तुशास्त्र में बताए गए उपायों से ही व्यक्ति के जीवन में सुख समृद्धि और खुशियां आती हैं। वहीं वास्तुशास्त्र में श्री कृष्ण की अतिप्रिय बांसुरी (Vastu Tips Related To Flute ) के बारे में भी बहुत कुछ बताया गया है। भगवान श्री कृष्ण की बांसुरी का हमारे जीवन में बेहद महत्व है। वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि जिस व्यक्ति के घर में बांसुरी होती उस घर में कभी भी नकारात्मक शक्ति परवेश नहीं कर पाती। इसके अलावा बासुंरी को घर में रखने से सभी वास्तुदोष भी समाप्त हो जाते हैं। तो चलिए जानते हैं बांसुरी से जुड़े वास्तुटिप्स के बारे में।

स्वस्थ और बुद्धिमान होते हैं मीन राशि के जातक

Vastu Tips Related To Flute In Hindi :

कहा जाता है कि बांसुरी घर की सभी नकारात्मक शक्तियों को दूर रखती है और अगर घर में बांसुरी हो तो कोई भी बुरी शक्ति घर में प्रवेश नहीं कर पाती। घर में बांसुरी रखने से हमेशा सुख-समृद्धि और सकारात्मकता बनी रहती है। अगर आप अपने घर में हमेशा शांति बनाए रखना चाहते हैं तो घर के अलग-अलग कोनों में अलग-अलग रंग की बांसुरी को रखा जाना चाहिए। इसके अलावा घर के मुख्य द्वार के दोनों छोर पर भी बांसुरी लटकाना चाहिए।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 7 जुलाई से 13 जुलाई तक

अगर घर में दंपत्ति के बीच बे-वजह ही कलह होती है तो यह भी एक तरह का वास्तुदोष होता है। इस वास्तुदोष के निवारण के लिए बेडरूम की छत से लाल रंग के धागे में दो बांसुरी को लटकाना चाहिए। यह उपाय करने से दोनों के बीच की कलह शांत हो जाती है, और पति-पत्नी के बीच रिश्ते में मधुरता आती है। अगर घर के सदस्यों के बीच मतभेद हो तो इसके लिए घर के हॉल में दो बांसुरी रखें। ध्यान रखें दोनों बांसुरी एक ही रंग की होना चाहिए।

विंड चाइम की आवाज़ बना सकती है आपको किस्मत का धनी

अगर घर में आर्थिक परेशानी हो तो इसके लिए आपको अपनी तिजोरी या फिर घर में बने मंदिर में चांदी की बांसुरी रखना चाहिए। चांदी की बांसुरी को मंदिर या तिजोरी में रखने से माता लक्ष्मी की कृपा बरसने लगती है और आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होता है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.