रविवार को करें ये 5 चमत्कारिक उपाय बन जाएंगे सारे काम

0

रविवार का दिन सूर्य देव का दिन होता है। जिन लोगों की कुंडली मेन दोष होता है, वे दुर्भाग्य का सामना करते हैं। यदि ऐसे लोग रविवार के दिन कुछ उपार कर लें तो उनका भाग्य बादल जाएगा। इस दिन सूर्य की उपासना करने से सारी परेशानियाँ दूर हो जाती है (Astro Tips Of Sunday)। कुंडली में सूर्य के अशुभ या कमजोर होने पर रविवार के उपाय कर सूर्य के शुभ फलों की प्राप्ति की जा सकती है। आइये जानते हैं उन पाँच उपायों के बारे में जिन्हें करने से आपका भाग्य भी बादल सकता है।

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल 24  नवंबर से 30  नवंबर तक

  1. सूर्य को जल चढ़ाना – उगते सूर्य को तांबे के लोटे से जल चढ़ाने से भी सूर्य देवता की कृपा मिलती है। आप रविवार से इस कार्य की शुरुआत कर सकते हैं और ऐसा प्रतिदिन करें।

  1. सिरहाने रखें दूध का गिलास – रविवार की रात को सिरहाने दूध का गिलास रखकर सोएं इसके बाद सुबह दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में दाल दें। ऐसा करना अभी बहुत ही लाभदायक होता है।

  1. झाड़ू के उपाय – रविवार के दिन तीन झाड़ू खरीदें और सोमवार को इन झाडुओं को ब्रम्ह मुहूर्त में घर के मंदिर के पास रख दें। ऐसा करते समय आपको किसी ने देखना नहीं चाहिए।

    Today Rashifal 25 November 2019 : सावधान रहे इस राशि के जातक

  1. चार मुख वाला दीपक जलाएं – रविवार की शाम को पीपल के पेड़ के नीचे चार मुख वाला दीपक बनाकर जलाएं (Astro Tips Of Sunday)। ऐसा करने से यश, धन व समृद्धि प्राप्त होगी।

  1. बरगद के पत्ते पर लिखें – रविवार के दिन अपनी मनोकामना बरगद के पत्ते पर लिखे और उस पत्ते को जल में प्रवाहित कर लें।

दो रुपए की फिटकरी आपको बनाएगी मालामाल, जानिए कैसे

    – Ranjita pathare 

Share.