Aaj ka rashifal : वृश्चिक राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

0

हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैंजिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारेआइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 23 July 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 23 July 2019)|

सावन में इन मन्त्रों को जपकर हर संकट से छुटकारा मिल सकता है

Today Rashifal  23 July 2019

मेष- किसी लंबे समय से चल आ रही योजना के सफल होने के संकेत है. बोलते वक्त सावधानी बरतें, किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहें. आज के दिन किसी तरह के नए कार्य की शुरुआत नहीं करें| जॉब में उन्नति की संभावना रहेगी। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। लाल रंग शुभ है।

वृष- आज अपनी सफलता से प्रसन्न रहेंगे। सेहत को लेकर सावधानी बरतें. परिवार के साथ आज समय बिताने से आपको फायदा होगा. पिछले समय से आ रही पेरशानी दूर होगी. साथ ही धन लाभ मिलेगा. हरा रंग शुभ है। हेल्थ से कष्ट संभव है। तिल का दान करें।

मिथुन- आज आप किसी नए काम की योजना बना सकते हैं. काम में आपार सफलता मिलेगी. नए कार्य की शुरुआत करने से उसके सफल होगा. किसी को उधार देने के प्रति सचेत रहें। धन के आगमन होने की संभावना रहेगी। कोई रुका कार्य पूर्ण  होगा। लाल रंग शुभ है।

कर्क- आज व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। शिक्षा से जुड़े क्षेत्र के लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज आपको अपने काम की सराहना मिलेगी. किसी भी प्रकार के शिक्षा से जुड़े विभाग में एडमिशन लेने के लिए आज का दिन बेहद उचित है.सफेद रंग शुभ है।

सिंह- आज ऑफिस में आपके काम की बॉस तारीफ करेंगे. साथ ही आपके द्वारा किए गए कार्य से कंपनी को बेहद फायदा पहुंचेगा. साथ ही ऑफिस के लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है. सफेद रंग शुभ है। गरीबों में अन्न का दान करें।श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ लाभकारी है।

कन्या- आज का दिन सामान्य रहेगा| आज धन का आगमन हो सकता है। राजनीति में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। हरा रंग शुभ है। श्री गणेश जी का ध्यान करते रहें।

तुला- व्यापार से जुड़े लोगों को धन में नुकसान झेलना पड़ा सकता है. पुराने किसी मित्र से झगड़ा हो सकता है. सेहत का आज के दिन विशेष ध्यान रखें. रुका कार्य पूर्ण हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में समय की कमी आड़े आएगी। नीला रंग समृद्धि कारक है। गरीबों में अन्न का वितरण करें।

sawan somwar : यहां करें देशभर के शिवालयों में भगवान के दर्शन

वृश्चिक – आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पुराने खराब रिश्तों में सुधार आएगा. विदेश जाने की योजना बन सकती है. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. धन लाभ के भी सकेंत हैं. नीला रंग प्रगतिकारक है।

धनु- खेल से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. प्रतियोगिता में आज आपको सफलता हासिल होगी. आज आपके विदेश में जाने के बीच आ रही रुकावट दूर होगी.धन का आगमन होगा। सफेद रंग शुभ है। श्री हनुमान जी की उपासना करें।

मकर- शादी की बात चल सकती है. साथ ही शादी-शुदा लोगों का परिवार के बीच समय गुजरेगा. घर में कोई बड़ी खुशी आने का संकेत है.मैनेजमेंट  के लोगों को आज आफिस वर्क में सफलता मिलेगी। लव लाइफ अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशी बनी रहेगी। हरा रंग शुभ है। स्वास्थ्य बेहतर  रहेगा।

कुंभ – धन के व्यय की संभावना रहेगी। कार्य में सफलता मिलेगी. प्रगति की तरफ आगे बढ़ेंगे. अपना बिजनेस खोलने के लिए आज का दिन काफी शुभ है. सफेद आज का आपका शुभ रंग है।

मीन – ऑफिस में बॉस की डांट सुनने को मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें, बाहरी खाने का परहेज करें. व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। धन का आगमन  होगा। हेल्थ को लेकर खुश रहेंगे। लाल रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनामका पाठ करें।

सावन में भोलेनाथ को करना है प्रसन्न तो इन नियमों का करें पालन

Panchang today 23 July 2019

वार-मंगलवार

माह-श्रावण

पक्ष-कृष्ण

तिथि-  खष्ठी 04:16 pm तक फिर सप्तमी

नक्षत्र- उत्तराभाद्रपद 01:15 pm तक फिर रेवती

सूर्य राशि-कर्क, स्वामीग्रह-चंद्रमा

चंद्र राशि- मीन, स्वामीग्रह-गुरु

शुभ मुहूर्त- अभिजीत-12 pm से 12:54 pm तक
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-दोपहर 3:00 बजे से 04:30 बजे तक

Share.