website counter widget

Aaj Ka Rashifal : धनु राशि को धन लाभ

0

आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal 15 Mar 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं| कैसा होगा आपका आज का दिन (Today Rashifal) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में |

Weekly Horoscope : साप्ताहिक भविष्यफल : 10 मार्च से 16  मार्च तक 

Aaj Ka Rashifal 15 Mar 2019 In Hindi 

मेष राशिफल / Aries Horoscope Today: यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई भी लंबित मामला है, तो उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें। अपनी सेहत का ध्यान रखें। आज धन के आगमन की संभावना रहेगी। आई टी और बैंकिंग फील्ड से सम्बद्ध जातकों को संघर्ष करना पड़ेगा। किसी नए व्यवसाय के बारे में योजना बनेगी। दाम्पत्य जीवन में माधुर्यता बनी रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लाल रंग शुभ है।

वृष राशिफल / Tauras Horoscope Today: आपको आज आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। किन्तु आत्मविश्वास और कौशल के बल पर आप विजयी  बनेंगे। आपका अपने प्रतिद्वंद्वियों पर नज़र रखना उचित होगा। यात्रा का सुअवसर प्राप्त हो सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। गाय को केला खिलाएं। हनुमानचालीसा का पाठ लाभकारी है। नारंगी रंग शुभ है।

मिथुन राशिफल / Gemini Horoscope Today: किसी से दिल दुखाने वाली बात ना करें। अचानक से पैसों की बरसात हो सकती है। आमदनी के नए साधन बनेंगे या आपको कोई फ़ायदे की डील मिलेगी। दूसरों पर आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। आई टी तथा बैंकिंग के जातकों को प्राप्त सफलता से मन हर्षित रहेगा। लव लाइफ शानदार रहेगी। दाम्पत्य जीवन में क्रोध को स्थान मत दें। नीला रंग समृद्धि कारक है।

कर्क राशिफल /  Cancer Horoscope Today: शिक्षा-प्रतियोगिता के लिए समय अनुकूल और सफलता सूचक है। नौकरी प्राप्त करने के लिए किए गए प्रयास सार्थक होंगे। पारिवारिक जीवन से संबंधित सुख के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। वैवाहिक जीवन में प्यार बना रहेगा। स्वास्थ्य सुख में प्रसन्नता बनी रहेगी। अन्न का दान करें। पीला रंग शुभ है।

सिंह राशिफल / Leo Horoscope Today: विदेश यात्रा के लिए यह समय बहुत अनुकूल नहीं है अतः यदि बहुत आवश्यक ना हो तो उसे अभी कुछ समय के लिए स्थगित रखें। संतान से विशेष कर पुत्र के कारण कुछ मानसिक परेशानी पैदा हो सकती है। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। आज का शुभ रंग सफेद है।

कन्या राशिफल / Virgo Horoscope Today: आर्थिक रूप से आपको अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है। घरेलू मोर्चे पर सामंजस्य रहेगा| वैवाहिक जीवन सफल रहेगा। आज धन के व्यय को लेकर चिंतित रहेंगे। हेल्थ से दिक्कत हो सकती है। हरा रंग शुभ है।

तुला राशिफल /  Libra Horoscope Today: कुछ नए विकास आपको आय बढ़ाने के साथ-साथ अधिक काम भी देंगे। आप अपने संचार कौशल और आत्मविश्वास से लोगों पर विजय प्राप्त करेंगे। जीवन साथी संग खूबसूरत यात्रा होगी। स्वास्थ्य सुख में रोग से परेशानी आ सकती है। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। नीला रंग शुभ है।

वृश्चिक राशिफल / Scorpio Horoscope Today: आर्थिक कार्यों में आपको सफ़लता अवश्य मिलेगी। प्रभावशाली एवं महत्वपूर्ण व्यक्तियों से आपका मिलना होगा और इससे आपको फायदा भी होगा। दाम्पत्य जीवन में जीवन साथी के हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। उदर विकार से कष्ट हो सकता है। सुन्दरकाण्ड का पाठ करें। लाल रंग शुभ है।

धनु राशिफल / Sagittarius Horoscope Today: आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते रास्ते भी मिलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे। लव लाइफ शानदार रहेगी। आज आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी। हनुमानचालीसा का पाठ करें। पीला रंग शुभ है।

मकर राशिफल / Capricorn Horoscope Today: समय कमज़ोर चल रहा है अतः धैर्य और संयम के साथ अपने कार्यों में निरंतरता बनाए रखें। नए और बड़े निवेश से करने से बचें। वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती है, परन्तु यह अल्पकालिक है| मैनेजमेंट फील्ड के जातक संघर्ष के बाद ही अपने टारगेट को प्राप्त करेंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। हेल्थ अच्छी रहेगी। हरा रंग शुभ है।

कुंभ राशिफल / Aquarius Horoscope Today: अज्ञात लोगो के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें। अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें। स्वास्थ्य सुख अच्छा रहेगा। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। गाय को गुड़  खिलाएं। नीला रंग शुभ है।

मीन राशिफल / Pisces Horoscope Today: कार्यस्थल पर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए आपको कृतसंकल्प रहने की आवश्यकता है। एक एजेंट के रूप में,  प्रॉपर्टी-डीलर, सर्वेक्षक, कर-सलाहकार या औद्योगिक सलाहकार के रूप में आप अतिरिक्त आय अर्जित कर सकतें हैं I रोग से परेशानी हो सकती है। धन का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

अंकुर उपाध्याय

अगले 8 दिनों तक न करें कोई शुभ काम, जानें क्यों

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने
के लिए आज ही डाउनलोड करें
Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
Share.