aaj ka rashifal : वृषभ को जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 19 June 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 19 June 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 19 June 2019)|

Today Rashifal 19 June 2019 :

मेष-आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा । आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है ।दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी ।पीला रंग शुभ है। हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृषव्यवसाय में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। आपके दिमाग में अचानक ट्यूशन का विचार आएगा । इससे आपकी पढ़ाई में परफॉरमेंस बेहतर होगा ।बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।

मिथुन-आज ऑफिस के काम में आपको कई चुनौतियां आ सकती हैं ।आपको अपने किसी खास काम में मित्र की मदद मिलेगी ।आपका काम पूरा होगा ।जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलेगा । नीला रंग शुभ है। गाय को केला खिलाएं।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क-छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी और मीडिया से सम्बद्ध जातकों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है। ऑफिस में काम का बोझ थोड़ा अधिक हो सकता है ।किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए । शिव उपासना करें।पीला रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

सिंह-राजनीतिज्ञों को सफलता की प्राप्ति होगी। धन की प्राप्ति हो सकती है। कार्यस्थल पर सहयोगी के साथ आपको अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए ।किसी से भी बिना वजह उलझने से आपको बचना चाहिए ।पीला रंग शुभ है। गरीबों में ऊनी वस्त्रों का दान करें।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या-आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा । करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं । बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा ।आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा ।जॉब में प्रोन्नति के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। हरा रंग शुभ है। श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला-व्यवसाय से सम्बद्ध जातक सफल रहेंगे। ऑफिस में माहौल थोड़ा गंभीर रह सकता है ।आपको अपने बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही अपनी कोई राय देनी चाहिए ।आज आपको थोड़ा आलस्य भी महसूस हो सकता है ।हरा रंग समृद्धि कारक है।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

वृश्चिक-जॉब में सफलता मिलेगी। आज आपके काम बड़े आराम से पूरे होंगे ।आपको अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये समाज के कार्यों में सहयोग देना चाहिए ।शुगर के रोगी सावधानी बरतें। पीला रंग प्रगतिकारक है।

धनु-केमिकल इंजीनियर्स के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है ।काम में सफलता सुनिश्चित होगी ।साथ ही आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आयेगी । व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिये फायदेमंद होगा ।सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी ।पीला रंग शुभ है। बहते जल में तांबे की कोई छोटी वस्तु प्रवाहित करें।

मकर-आज आपके काम बनते-बनते रूक सकते हैं ।इससे आप थोड़े परेशान हो सकते हैं । कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है ।किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल सकती है ।हरा रंग शुभ है। उड़द का दान करें। हनुमान जी की पूजा करें।

कुंभ-आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी । कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है । आपके पास कुछ नयी जिम्मेदारियां आयेंगी, जिन्हें आप सफलतापूर्वक निभायेंगे ।आज व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा ।सफेद आज का आपका शुभ रंग है। हेल्थ अच्छी नहीं रहेगी। हनुमान जी की पूजा करें।

मीन-आज कुछ जरूरी चीजें आपको फायदा दिलाएगी । कारोबारियों को किसी से ज़रूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है ।धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी ।आप परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे ।उनकी सलाह आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगी ।पीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

Panchang today 19 June 2019 

माह-आषाढ़

पक्ष-कृष्ण

वार-बुधवार

तिथि- द्वितीया 03:35 pm तक फिर तृतीया

नक्षत्र- पूर्वाषाढ़ा 01:30 pm तक फिर उत्तराषाढा

करण-गरज 03:35 pm तक फिर वणिज

सूर्य राशि-मिथुन स्वामीग्रह-बुध

चंद्र राशि-धनु राशि,स्वामीग्रह-गुरु 08 pm के बाद मकर राशि, स्वामीग्रह-शनि

सूर्योदय-05:27am

सूर्यास्त;07:17pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहर्त – नहीं है।विजय मुहूर्त- 02:40 pm से 03:36 pm तक
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-दोपहर 12 बजे  से 01:30  बजे तक

Share.