website counter widget

Aaj ka rashifal : मिथुन का लंबित कार्य पूर्ण होगा

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 15 June 2019) कैसा रहेगाइसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैंजिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारेआइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 15 june 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 15 june 2019)|

Today Rashifal 15 june 2019

मेष-आज सफलता की प्राप्ति करेंगे। धन के आगमन की संभावना रहेगी। चौतरफा सफलता के लिए यह अच्छा समय है। पैतृक मामलों से संबंधित झगड़ा हो सकता है। यदि आप उनसे दूर रहेंगे, तो आप प्रसन्न रहेंगे।  सफेद रंग शुभ है। स्वास्थ्य से कष्ट संभव है।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृष- आज व्यावसायिक रूप से अच्छा समय है। आर्थिक लाभ भी शुभ रहेगा। आपके कार्य पूर्ण तो होंगे किन्तु उनमे कुछ देरी हो सकती है| नई नौकरी चाहने वाले विशेष रूप से तकनीकी क्षेत्र में, अच्छे पद को प्राप्त करेंगे। जो लोग सफलतापूर्वक नौकरी कर रहे हैं, उन्हें समय पर पदोन्नति मिलने की पूरी संभावना है। हरा रंग शुभ है।

मिथुन-आज व्यवसाय से सम्बद्ध जातकों को सफलता की प्राप्ति होगी। कई दिनों से लंबित कार्य पूर्ण होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अनुकूल नही है। अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें।नीला रंग समृद्धि कारक है। गाय को पालक खिलाएं।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क-व्यवसायी और नौकरीपेशा जातक आज अधिक सफल रूप से सामने आएंगे। आपको अपने करियर की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए नए संपर्क और दोस्त बनाने होंगे। नए व्यवसाय के अवसर आपके लिए तैयार हो सकते हैं।सफेद रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

सिंह-व्यावसायिक एवं व्यापारिक संदर्भ में आज आपके लिए नए संपर्क बनाने का एक अनुकूल समय है। पूर्व के चले आ रहे प्रेम-संबंध और परिपक्व हो सकते हैं। कुछ जातकों के जीवन में प्रेम आज दस्तक दे सकता है।बहते जल में नारियल प्रवाहित करें। आज का शुभ रंग है नारंगी। वैवाहिक जीवन सुखमय  रहेगा।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या-प्रभावी सहकर्मी आपकी कार्यशैली को और बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। आपको अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त अवसर मिलेंगे। राजनेताओं की नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। सिनेमा और मीडिया से जुड़े क्षेत्रों के लोगों के पास खुद को व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त काम होगा। हरा रंग शुभ है।अन्न का दान करें।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला-व्यवसायी एवं व्यापारी वर्ग का सार्वजनिक समर्थन हासिल करने के लिए अथक प्रयास करने पड़ सकते हैं। आपके आलोचक और शत्रु आपके लिए समस्याएं पैदा करेंगे। वह आप पर हावी हो सकते हैं। किन्तु आप कूटनीति के प्रयोग से उन्हें चुप करा सकते हैं। हरा रंग शुभ है। श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

वृश्चिक-आज व्यावसायिक और व्यापारी सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है। जो लोग प्रौद्योगिकी क्षेत्र में काम कर रहे हैं, वे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं। आर्थिक रूप से भी यह उत्कृष्ट समय है। पीला रंग शुभ है। गेहूं का दान करें। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

जानिए कैसे होते हैं वृश्चिक राशि के लोग?

धनु-आज व्यापारिक संदर्भ में विलय हो सकता है। यह एक कठिन समय है, कार्य स्थल पर बार-बार परिवर्तन आपको भ्रमित कर सकता है। प्रतिबद्धता में कमी आर्थिक पक्ष में नकारात्मक उतार-चढ़ाव का कारण हो सकती है। हालांकि, यह अवधि कई स्वास्थ्य उल्लंघनों के साथ आप पर हमला करने के लिए बाध्य है।सफेद रंग शुभ है।

ऐसा होता है धनु राशि के जातकों का स्वभाव

मकर-यदि आप नौकरी परिवर्तन की तलाश में हैं, तो आप विभिन्न अवसर प्राप्त कर सकते हैं। व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन परियोजनाओं के पुनर्निर्माण के लिए एक आदर्श समय है, क्योंकि आप वित्तीय रूप से स्थिर हैं। नई शुरुआत की तीव्रता सभी व्यवसायियों के लिए आगे बढ़ने का मौका प्रदान करेगी। धन निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा।नीला रंग शुभ है|

कुंभ-जॉब चेंज के अवसर बन सकते हैं। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए दिन शुभ है। यदि आपने किसी को पैसे उधार दिए थे, तो यह आपके लिए सौहार्दपूर्ण समझौता करना श्रेयकर रहेगा। कोर्ट के बाहर मुकदमे का निपटारा होगा।हरा शुभ रंग है। स्वास्थ्य सुख अच्छा रहना चाहिए।

मीन-आप अपनी संभावनाओं के उत्थान की आशा भी कर सकते हैं, क्योंकि आप अपनी वर्तमान नौकरी से अधिक पसंदीदा स्थान पर स्थानांतरित हो सकते हैं। आप आर्थिक उन्नति करेंगे, जो आपकी स्थिति को अधिक सुदृढ़ करेगी। लाल रंग शुभ है। श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें। निर्धनजन में अन्न का दान करें। 

Panchang today 15 June 2019

  • माह- ज्येष्ठ
  • पक्ष- शुक्ल
  • वार- शनिवार
  • तिथि- त्रयोदशी 02:35 pm फिर चतुर्दशी
  • नक्षत्र- विशाखा 10 am के बाद अनुराधा
  • करण- तैतिल 02:35 pm के बाद गड़ज
  • सूर्य राशि-वृष, स्वामीग्रह-शुक्र 05:55 pm के बाद मिथुन, स्वामी-बुध
  • चंद्र राशि- वृश्चिक ,स्वामीग्रह-मंगल
  • सूर्योदय-05:28 am
  • सूर्यास्त- 07:14 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त -11:54 am से12:49 pm तक
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-प्रातः 09 से 10:30 बजे तक तक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.