website counter widget

Aaj ka rashifal : मिथुन को लाभप्रद सौदे हाथ लगेंगे

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 13 June 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे, आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 13 june 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 13 june 2019)|

Today Rashifal 13 June 2019 :

मेष- प्रभावशाली वाणी होने के कारण लोगों से आप अपनी बात मनवा सकेंगे। इन कारणों से आप अपने व्यवसाय में अच्छा कर पाएंगे और प्रचुर लाभ कमा पाएंगे। यात्रा से भी लाभ मिलेगा। सफेद रंग शुभ है। हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृष-जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज व्यावसायिक संदर्भ में कुछ परेशानियां रह सकती है। किन्तु आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। वैवाहिक जीवन सुखद एवं अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।नीला रंग शुभ है। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।

मिथुन-आर्थिक मामलों में सुधार और कुछ व्यापारिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। कामों में सफलता मिलेगी। प्रभावशाली एवं महत्वपूर्ण व्यक्तियों से आपका मिलना होगा और इससे आपको फायदा भी होगा। लाभप्रद सौदे हाथ लगेंगे।हरा रंग शुभ है। गाय को पालक खिलाएं।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क-व्यवसाय संबंधित यात्राएं वांछित परिणाम नहीं दे पाएंगी। नए कार्यस्थल से जुड़ने या नई परियोजनाओं और उपक्रमों को शुरू करने के लिए दिन ज्यादा अनुकूल नही है। कार्य स्थल पर किसी से झगड़े और टकराव से बचने की कोशिश करनी चाहिए।शिव उपासना करें। सफेद रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

सिंह-व्यावसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। सफेद रंग शुभ है। हेल्थ अच्छी रहेगी। गरीबों में वस्त्रों का दान करें।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या-व्यावसायिक संदर्भ में नए उद्यम की शुरुआतहो सकती है, या एक नए सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। भविष्य में यह अत्यधिक लाभ अर्जित कर सकता है। व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है। नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य सुख में समस्याएं आती रहेंगी।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला-आज कार्यस्थल पर सहकर्मियों और अधीनस्थों से टकराव होने का खतरा है। वित्तीय व्यवहार और निवेश के साथ अधिक सतर्क और सावधान रहें क्योंकि दिन ज्यादा अनुकूल नही है। नीला रंग समृद्धि कारक है।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

वृश्चिक-आप में से कुछ लोग वाहनों से संबंधित व्यवसाय और कृषि से अतिरिक्त आय प्राप्त कर सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों को कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव कुछ बेचैन कर सकता हैं। सहयोगियों के विश्वास प्राप्त कर आप आने वाले दिनों में शुभ प्रगति कर पाएंगे।सफेद रंग प्रगतिकारक है।

जानिए कैसे होते हैं वृश्चिक राशि के लोग?

धनु –आज शिक्षाविदों, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से संबंधित क्षेत्रों से जुड़े जातक उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। अटकलों और मनोरंजन पर भारी खर्च से कई लोगों की जेब पर भारी पड़ सकता है। इस समय आपके लिए अपने खर्चों को नियंत्रित करना बेहतर रहेगा।सफेद रंग शुभ है। बहते जल में तांबे की कोई छोटी वस्तु प्रवाहित करें।

ऐसा होता है धनु राशि के जातकों का स्वभाव

मकर-आप में से कुछ भौतिक वस्तु प्राप्ति पर खर्च करेंगे। आपके पास कुछ महंगे अधिग्रहण हो सकते हैं, जो आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे और आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ाएंगे। संपत्ति निवेश या गृह के नवीकरण पर पैसा खर्च हो सकता है।नीला रंग शुभ है। हनुमान जी की पूजा करें।

कुंभ आर्थिक संदर्भ में त्वरित पैसा बनाने की योजनाओं या आकर्षक प्रस्तावों से दूर रहना बेहतर है। इससे आने वाले महीनों में समस्या हो सकती है।सफेद आज का आपका शुभ रंग है। हेल्थ अच्छी रहेगी।हनुमान जी की पूजा करें।

मीन-आपके कुछ वरिष्ठ खुले तौर पर अनैतिक हो सकते हैं और अपनी संभावनाओं को अवरुद्ध करने का प्रयास कर सकते हैं। प्रत्यक्ष टकराव की बजाय, आप कूटनीति और चतुराई का प्रयोग कर चीजों को नियंत्रित करने का प्रयास करें। आर्थिक रूप से चीजें स्थिर रहेंगी। सफेद रंग शुभ है। श्रीरामरक्षास्तोत्र का पाठ करें।

Panchang today 13 June 2019  

  • माह-ज्येष्ठ
  • पक्ष-शुक्ल
  • वार-गुरुवार
  • तिथि- एकादशी 04:50 pm के बाद द्वादशी
  • नक्षत्र- चित्रा 10:57 am तक फिर स्वाती
  • करण-वणिज 05:36 am तक फिर विष्टि
  • सूर्य राशि- वृष स्वामीग्रह-शुक्र
  • चंद्र राशि-  तुला राशि, स्वामीग्रह-शुक्र
  • सूर्योदय-05:28 am
  • सूर्यास्त;07:14 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त 11:52 am से 12:47 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-दोपहर 01:30 बजे से 3 बजे तक

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.