website counter widget

AAJ KA RASHIFAL : सिंह राशि के लिए प्रमोशन के योग

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 25 May 2019कैसा रहेगाइसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैंजिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 25 May 2019)|

Today Rashifal 25 May 2019 In Hindi :

मेष – आय अच्छी रहेगी,लेकिन बेकार की गतिविधियों पर अंकुश लगाना श्रेयकर रहेगा। आपको अपने करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यावसायिक एवं आर्थिक संदर्भ में यात्रा आपको नवीन अवसर प्रदान कर सकती है। पीला रंग शुभ है। हेल्थ ठीक रहेगी।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

Horoscope Today 9 May 2019

वृष- वित्तीय रूप से यह अच्छा दिन नहीं है। बेतरतीब निवेश समस्याएं पैदा कर सकता है। किसी जानकार से सलाह लेना बेहतर रहेगा। काम का दबाव बढ़ेगा और आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे| नीला रंग शुभ है।  हनुमान जी के मंदिर में कपूर जलाएं।

मिथुन-  प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश है तो चीजें आपके पक्ष में होंगी। नौकरी में रहने वाले खुद को सफलता की सीढ़ी पर पाएंगे और प्रतिद्वंद्वी गतिविधियां आपको नुकसान नहीं पहुंचाएंगी। कोर्ट-कचहरी के मामले आपके पक्ष में हल होंगे। हरा रंग समृद्धि कारक है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क- आज व्यवसायिक दृष्टि से सकारात्मक विकास संभव है और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं या नई नौकरी की तलाश में हैं तो आप निराश नहीं होंगे। वित्तीय क्षेत्र में अचानक लाभ हो सकता है। सफेद रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

Horoscope Today 9 May 2019

सिंह- प्रमोशन होने के योग हैं। यदि नौकरी की तलाश है तो अपने प्रयास जारी रखें और आप सफल होंगे। वरिष्ठों से आपको सहयोग और प्रशंसा मिलती रहेगी। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित होंगे और आप संपत्ति या वाहन में भी निवेश कर सकते हैं। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। आज का शुभ रंग है पीला

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या आज का दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। आप दूसरों पर अपने शब्दों से प्रभाव डालेंगे। लेकिन आपकी सेहत आपको सहयोग नहीं करेगी। मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं, अपना ध्यान रखें।  हेल्थ बेहतर रहेगा। हरा रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला – आय के लिए बेहतर समय रहेगा। व्यापारिक या कार्य से संबंधित योजनाएं फलीभूत होंगी। यात्रा का परिणाम सुखदायी होगा। मीडिया, ग्लैमर, सलाहकारिता, शिक्षा इत्यादि से संबंधित कार्य करने वालों को अधिक सफलता मिलेगी। हरा रंग शुभ है। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें। श्री सूक्त का पाठ करें।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

Horoscope Today 9 May 2019

वृश्चिक- धन के मामले में दिन सामान्य रहेगा। यदि बहुत समय से अपने लिए कोई वाहन या भोग-विलासिता का साजो-सामान खरीदने की योजना बना रहे थे तो अब उसके फलीभूत होने का समय आ गया है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता का योग है। सफेद रंग शुभ है। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

धनु- आज उद्यमी और व्यवसायी व्यस्त रहेंगे और सफल भी होंगे। नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति के साथ स्थानांतरित किया जा सकता है। आप दोस्तों के साथ एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और आपको उनका पूरा समर्थन मिलेगा। वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे और शेयरों में कुछ निवेश भी किया जा सकता है। पीला रंग शुभ है। बहते जल में कोयला प्रवाहित करें।

मकर – अगर कोर्ट में कोई संपत्ति संबंधी मामला है तो वह आपके पक्ष में जाएगा। करियर में वांछित परिणाम आपको आत्मविश्वास की एक नई भावना से भर देंगे। आपके कार्य की प्रशंसा होगी। नीला रंग शुभ है। गरीबों में अन्न का दान करें।

कुंभ- जॉब चेंज के अवसर बन सकते हैं। व्यापारी संदर्भ में आपको  कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपके वरिष्ठ  व सहयोगी आपको पूर्ण सहयोग देंगे। आपके कई लोगों से मित्रतापूर्ण संबंध बनेंगे। इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। हरा शुभ रंग है। गरीबों में अन्न का दान करें।श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

मीन – आप अपने कार्य स्थल पर प्रशंसा के पात्र रहेंगे। जो आपकी संतुष्टि को बढ़ाएगा। आर्थिक संदर्भ में पैसा बनाने की योजनाओं या आकर्षक प्रस्तावों से दूर रहना बेहतर है। इससे आने वाले महीनों में समस्या हो सकती है। सफेद रंग समृद्धि कारक है। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें। श्री विष्णु जी का ध्यान करते रहें|

Panchang today 25 May 2019

  • माह- ज्येष्ठ
  • पक्ष- कृष्ण
  • वार- शनिवार
  • तिथि- खष्ठी 06:25am तक फिर सप्तमी
  • नक्षत्र- श्रवण10:17am तक फिर धनिष्ठा
  • करण- वणिज06:25am तक फिर विष्टि
  • सूर्य राशि- वृष, स्वामीग्रह-शुक्र
  • चंद्र राशि- मकर,स्वामीग्रह-शनि 11:45pm के बाद कुम्भ राशि,स्वामीग्रह-शनि
  • सूर्योदय- 05:30am
  • सूर्यास्त- 07:05pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहर्त -11:51am से 12:45pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-प्रातः 09 am से 10:30 बजे तक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.