website counter widget

Aaj ka rashifal : मकर को व्यवसाय में सफलता

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 26 June 2019) कैसा रहेगाइसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैंजिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारेआइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 26 June 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 26 June 2019)|

घर की यह दिशा पल में बदल देगी आपकी दशा

Aaj ka rashifal 26 June 2019

मेष- आज धन के आगमन की संभावना रहेगी। व्यावसायिक संदर्भ में, आप बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे और एक उच्च सामाजिक स्थिति हासिल करेंगे। आप एक नया उद्यम शुरू कर सकते हैं और एक बड़ी डील को अंतिम रूप दे सकते हैं। आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। लाल रंग शुभ है।

वृषव्यवसायी सफलता से प्रसन्न रहेंगे। आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा। आपके कुछ शत्रु मित्र के रूप में भेष में आपके साथ में रह सकते हैं, लेकिन आप उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। आपके पेशेवर क्षेत्र में आपको प्रशंसा मिलेगी और सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रिय हो जाएंगे।गो माता को केला खिलाएं। श्री हनुमानचालीसा का पाठ लाभकारी है।

मिथुन- व्यावसायिक संदर्भ में नवीन रणनीतियों को मूर्त रूप देने के लिए आज उत्कृष्ट समय है। प्राधिकरण और रैंक के व्यक्ति आपको विशेष सहयोग और अवसर प्रदान कर सकते हैं। आर्थिक रूप से दिन समृद्ध है। आज आपकी मेहनत का आपको लाभ मिलेगा। नीला रंग समृद्धि कारक है। श्वांस विकार की संभावनाएं रहेंगी।

कर्क-मीडिया तथा आईटी से सम्बद्ध जातक सफलता की प्राप्ति करेंगे। व्यापार-साझेदारी या सहयोग में उतरने के लिए अथवा व्यापार के सिलसिले में दूर की यात्राएं करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। नौकरीपेशा जातकोंको भी रैंक और पारिश्रमिक के संबंध में सुधार हो सकता है।  लाल रंग शुभ है।

मंगल के प्रकोप से बचने के लिए ये उपाय ज़रूर आजमाइए

सिंह-आज का दिन प्रगतिकारक है। व्यावसायिक रूप से आप सक्रिय और सतर्क रहेंगे। तमाम विषयों से संबंधित जानकारी इकट्ठा करने के संदर्भ में अच्छी प्रगति करेंगे। विदेशों में संपर्कों से आपको लाभ मिलेगा। आज का शुभ रंग है पीला।

कन्या- नौकरीपेशा जातक कठिन परिश्रम से अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। यदि आप अपना दृष्टिकोण बदल लें और ईमानदारी से काम करें तो आने वाले दिनों में आपकी रैंक, पारिश्रमिक और लोकप्रियता बढ़ सकती है। हरा रंग शुभ है।गो माता को केला खिलाएं।

तुला-आपको धैर्य एवं शांति बनाए रखने की आवश्यकता है, अन्यथा आप व्यावसायिक संदर्भ में नुकसान उठा सकते है। धन की रुकावट के कारण आपको वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। यह समय नए रिश्ते में जुड़ने के लिए अच्छा नही है।नीला रंग शुभ है। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें।

छोटी सी राई के अचूक उपाय जो चमका देगी किस्मत

वृश्चिक-आपके नाम और प्रसिद्धि में वृद्धि होगी और आपको प्रभावशाली व्यक्तियों से प्रचुर लाभ प्राप्त हो सकता है। आप में से कुछ पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और सामाजिक दायरे में आपकी लोकप्रियता एक सर्वकालिक उच्च स्तर तक पहुंच सकती है।लाल रंग शुभ है। श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

धनु-धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी। आप दूसरों के लिए मददगार सिद्ध होंगे और लोग इसके लिए आपका बहुत सम्मान करेंगे। भाग्य के साथ देने के कारण आप व्यावसायिक एवं आर्थिक रूप से स्थिर स्थिति में रहेंगे।पीला रंग शुभ है। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

मकर-व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आप अपने सभी प्रयासों में सफल होंगे और प्रभावशाली स्थिति की ओर बढ़ेंगे। आपकी कुछ पोषित इच्छाओं की पूर्ति होगी और आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आपका पारिवारिक-जीवन आरामदायक परिवेश से खुश रहेगा| हरा रंग शुभ है।हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहेगी ।

कुंभ-कार्यक्षेत्र पर वरिष्ठ और सहकर्मियों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे और आपको अपनी प्रतिभा और प्रयासों के लिए उचित मान्यता प्राप्त होगी। एक नया व्यवसाय शुरू करने अथवा विवेकपूर्ण निवेश करने के लिए एक बहुत अच्छी अवधि है।नीला रंग शुभ है । स्वास्थ्य सुख  अच्छा रहेगा। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें।

मीन –व्यवसाय आपके लिए अपेक्षित लाभ नहीं ला पायेगा। आप कुछ नए संप्रेषण खरीदने की योजना बना सकते हैं और साथ ही कुछ रियल स्टेट सौदे भी कर सकते हैं। किन्तु आपकी आपकी अपेक्षा के अनुरूप यह सकारात्मक नहीं हो पाएंगे।धन का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

Panchang today 26 June 2019 

माह-आषाढ़

  • पक्ष-कृष्ण
  • वार-बुधवार
  • तिथि- नवमी
  • नक्षत्र-  उत्तराभाद्रपद 05:38 pm के बाद रेवती
  • करण-तैतिल 05:04 pm तक फिर गरज
  • सूर्य राशि-मिथुन स्वामीग्रह-बुध
  • चंद्र राशि-मीन राशि, स्वामीग्रह-गुरु
  • सूर्योदय-05:30 am
  • सूर्यास्त: 07:16 pm
  • शुभ मुहूर्त-अभिजीत मुहूर्त – नहीं है

विजय मुहूर्त- 02:42 pm से 03:37 pm
अशुभ मुहूर्त-राहुकाल- दोपहर 12 बजे  से 01:30 बजे तक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.