website counter widget

AAJ KA RASHIFAL : मीन राशि वाले स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 16 May 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे | आइये जानते हैं आज के राशिफल में | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 16 May 2019)|

Today Rashifal 16 May 2019 In Hindi

मेष- कार्यस्थल पर अंतिम मिनट में लिए गए निर्णय कार्यशैली में बदलाव ला सकते हैं। आज आप में से कुछ बहुप्रतीक्षित सफलता प्राप्त करेंगे। आज आप  प्रतिबद्धताओं से घिरे रह सकते हैं। किन्तु शुभ स्वास्थ्य हेतु तनाव मुक्त रहने की कोशिश करें। सफेद रंग शुभ है। हनुमान जी का ध्यान करते रहें।

Horoscope Today 9 May 2019

वृष- जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आपकी कुछ पोषित इच्छाओं की पूर्ति होगी और आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं। आपका पारिवारिक-जीवन आरामदायक परिवेश से खुश रहेगा और सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता हासिल करेंगे।  नीला रंग शुभ है। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें।

मिथुन- आज आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। इस अवधि के दौरान व्यावसायिक संदर्भ में कुछ छोटी दूरी की यात्राएं हो सकती हैं। आपके द्वारा अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग हर हाल में सफल बनाएगा। शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले जातक सफलता पाएंगे। हरा रंग शुभ है। गाय को केला खिलाएं।

कर्क- व्यवसायी लम्बे समय से चली आ रही जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा लेकिन आपको अपने खर्चों पर संयम रखने की भी आवश्यकता है। बेकार की गतिविधियों पर समय और ऊर्जा खर्च न करें। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। स्वास्थ्य सुख बेहतर  रहेगा। लाल रंग शुभ है।

Horoscope Today 9 May 2019

सिंह- आप महत्वाकांक्षी उद्यम में प्रवेश कर सकते हैं। यह आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगा। यदि आप उच्च अध्ययन, नौकरी या व्यवसाय के लिए विदेश जाना चाहते हैं। तो आपको स्वयं के प्रयासों से सफलता मिलेगी। व्यापार में शामिल लोग किसी पुराने मित्र की मदद ले सकते हैं।सफेद रंग शुभ है। हेल्थ अच्छी रहेगी। गरीबों में  अन्न का दान करें।

कन्या- आपके बॉस और उच्च अधिकारी आप को भ्रमित कर सकते हैं। यह आपके काम में कुछ नकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा। धैर्य रखें और समय को अपना काम करने दें। रचनात्मक ऊर्जा आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएंगी और उनमें वृद्धि करेंगी। जॉब में प्रोन्नति के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। नीला रंग शुभ है।

तुला- आई टी और बैंकिंग फील्ड में कार्य करने वाले जातक सफल रहेंगे। आपको अध्ययन के प्रति अपने दृष्टिकोण में अधिक ध्यान केंद्रित करना होगा। यदि आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके रास्ते में बहुत सारे अवसर हो सकते हैं और यहां तक कि चुनने के लिए विकल्प भी हो सकते हैं। नीला रंग समृद्धि कारक है।

Horoscope Today 9 May 2019

वृश्चिक-  जॉब में सफलता मिलेगी। आपके दुश्मन आपका कुछ नही बिगाड़ पाएंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में आप कमांडिंग स्थिति में रहेंगे। सामाजिक लोक प्रियता के चलते आप आकर्षण का केंद्र बनेंगे। आर्थिक पक्ष यथावत रहेगा। सफेद रंग प्रगतिकारक है।

धनु- किसी संदेहजनक प्रोजेक्ट में हाथ न डालें वरना आप खुद को कानूनी पचड़ों से घिरा पा सकते है। अपने सामाजिक संपर्कों को मजबूत करने के लिए अपने आकर्षण और शिष्टता का उपयोग करें। आपकी आर्थिक और व्यावसायिक स्थिति में सुधार होगा। पैतृक संपत्ति प्राप्ति आपके सुख में इजाफा करेगी। बहते जल में तांबे की कोई छोटी वस्तु प्रवाहित करें।

मकर- आज व्यावसायिक और व्यापारी  सभी गतिविधियों में काफी प्रगति होने की संभावना है। जो लोग प्रौद्योगिकी क्षेत्र में काम कर रहे हैं वे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं। आर्थिक रूप से भी यह उत्कृष्ट समय है। हरा रंग शुभ है। तिल का दान करें। हनुमान जी की पूजा करें।

कुंभ- व्यवसायी संदर्भ में आज आप महसूस कर सकते हैं कि आपके पास बहुत अधिक काम है। किन्तु उसे पूरा करने के लिए समय बहुत कम है। व्यावसायिक, आर्थिक और सामाजिक प्रतिबद्धता का आपके आदेशों पर एक मजबूत प्रभाव पड़ेगा। आगे बढ़ने की संभावनाएं और बढ़ेंगी। हरा आज का आपका शुभ रंग है।

मीन- आज आप नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें। निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं। बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। सफेद रंग शुभ है।

Panchang today 16 May 2019

माह-वैशाख

पक्ष-शुक्ल

वार-गुरुवार

तिथि- द्वादशी 08:15 am तक फिर त्रयोदशी

नक्षत्र-हस्त 05:44 am तक फिर चित्रा

करण-बालव 08:15 am तक फिर कौलव

सूर्य राशि-वृष, स्वामीग्रह-शुक्र

चंद्र राशि-   कन्या,स्वामीग्रह-बुध 04:58 pm के बाद तुला राशि,स्वामीग्रह-शुक्र

सूर्योदय- 05:34 am

सूर्यास्त; 07:01 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त- 11:51 am से 12:44 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-दोपहर 01:30 से 03 बजे तक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.