website counter widget

aaj ka rashifal :  कर्क को वित्तीय क्षेत्र में लाभ के प्रबल संकेत  

0

आज का राशिफल (Today Rashifal 8 June 2019) कैसा रहेगा, इसे जानने के लिए सभी उत्सुक रहते हैं | आज हम आपको आपकी राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं | कैसा होगा आपका आज का दिन ( Today Rashifal ) और क्या कहते हैं आपके सितारे |

आइये जानते हैं आज के राशिफल में (Today Rashifal 8 june 2019) | इसके साथ ही जानिए आज का पंचांग (Today Panchang 8 june 2019)|

Today Rashifal 8 June 2019 In Hindi

मेष- वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इस स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं। सोच-समझकर निवेश करना उचित रहेगा। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई संघर्ष है, तो प्रयास करें और इसे सौहार्दपूर्वक हल करें। पीला रंग शुभ है।

जानिए कैसे होते हैं मेष राशि के लोग ?

वृष- आज का दिन आप में से कुछ के लिए अति शुभ परिणामदायक हो सकता है। आप लंबित असाइनमेंट को पूरा करने में सक्षम होंगे। उद्यमियों के लिए समय शुभ है।  नारंगी रंग शुभ है। गो माता को केला खिलाएं। श्री हनुमानचालीसा का पाठ लाभकारी है।

मिथुन- अथक परिश्रम द्वारा आप अपने लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे। बेकार की गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। वित्तीय निर्णय लेते समय अपने खर्चो का ध्यान रखें। हस्ताक्षर करने से पहले सभी कानूनी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें। नीला रंग समृद्धि कारक है। श्वांस विकार की संभावनाएं रहेंगी।

जानिए कैसे होते हैं मिथुन राशि के लोग

कर्क- आज व्यावसायिक दृष्टि से सकारात्मक विकास संभव है और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं या नई नौकरी की तलाश में हैं तो आप निराश नहीं होंगे। वित्तीय क्षेत्र में अचानक लाभ का प्रबल संकेत है। लाल रंग शुभ है।भाग्य में वृद्धि के लिए वस्त्रों का  का दान करें।

जानिए कैसे होते हैं कर्क राशि के लोग

सिंह- आज आपको पूर्वार्ध में वांछित परिणाम नहीं मिल सकते हैं। आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इस स्थिति के कारण आप समय पर काम पूरा नहीं कर पाएंगे। इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है। आज का शुभ रंग है सफेद। भगवान सूर्य को प्रणाम करें। गायत्री मंत्र पढ़ें।

जानिए कैसे होते हैं सिंह राशि के लोग

कन्या- आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं, जो आने वाले समय में आपके लाभ को बढ़ा सकते हैं। अगर आप काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो अपने प्रयासों को आगे बढ़ाएं। वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे। प्रतिद्वंद्वी गतिविधियां आपको नुकसान नहीं पहुंचाएगी। हरा रंग शुभ है।गो माता को केला खिलाएं।

जानिए कैसे होते हैं कन्या राशि के लोग?

तुला-  सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं। निवेश करने के लिए आवेगी निर्णय न लें। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई भी लंबित मामला है, तो उसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें। नीला रंग शुभ है। बहते जल में तांबा प्रवाहित करें।

तुला राशि वाले लोगों के बारें में जानें, पढ़ें पूरी खबर

वृश्चिक- वरिष्ठों और सहकर्मियों से वांछित मदद प्राप्त होने में विलम्ब हो सकता है। अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए आप अपने वित्तीय कौशल का प्रदर्शन करेंगे और कमीशन के माध्यम से भी कुछ कमाई भी की जा सकती है। लाल रंग शुभ है। सुन्दरकाण्ड का पाठ करें। किसी गरीब व्यक्ति को लाल वस्त्र का दान करें।

जानिए कैसे होते हैं वृश्चिक राशि के लोग?

धनु- व्यवसायी व्यवसाय के एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं। वकील, चार्टर्ड अकाउंटेंट, कंसल्टेंट और डॉक्टर खुद को बेहतर रूप में स्थापित करेंगे और खुद का नाम भी बनाएंगे। आर्थिक रूप से समय शुभ है और आगे भी मौद्रिक लाभ का संकेत हैं| लाल रंग शुभ है। आज आपकी हेल्थ अच्छी रहेगी। श्री हनुमानचालीसा का पाठ करें।

मकर- यदि आप अपने व्यवसाय का विस्तार करना चाहते हैं, तो इस समय का अधिकतम लाभ उठाएं और उचित कदम उठाएं। आपकी संगीत, कविता, गायन आदि कलाओं में रुचि होगी, प्रतिद्वंद्वी सक्रिय होंगे, लेकिन आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे।  हरा रंग शुभ है।हेल्थ अच्छी रहेगी ।

कुंभ- आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा लेकिन सावधानी से सोचने के बाद ही नई संपत्ति में निवेश करें।  नीला रंग शुभ है। गाय को गुड़ खिलाएं।

मीन – यह समय नई रणनीति और दृष्टिकोण अपनाने और केंद्रित रहने का है। सहयोगी और सहकर्मी आपकी बात आसानी से समझ नहीं पाएंगे। व्यक्तिगत संबंध मजबूत होंगे और आप जब चाहें तब अपने साथी का पूरा सहयोग प्राप्त करेंगे। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

Panchang today 8 June 2019

माह-ज्येष्ठ

पक्ष-शुक्ल

वार-शनिवार

तिथि- खष्ठी

नक्षत्र- आश्लेषा 05:23 pm तक फिर मघा

करण-कौलव 04:06 pm तक फिर तैतिल

सूर्य राशि-वृष स्वामीग्रह-शुक्र

चंद्र राशि-  कर्क राशि,स्वामीग्रह-चंद्रमा 05:24 pm के बाद सिंह राशि, स्वामीग्रह-सूर्य

सूर्योदय-05:28 am

सूर्यास्त; 07:12 pm

शुभ मुहूर्त- अभिजीत मुहूर्त 11:52 am से 12:47 pm
अशुभ मुहूर्त- राहुकाल-प्रातः09 बजे से 10:30 बजे तक

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.