X

मप्र शासन लिखी JEEP में आए थे जेबकतरे

0

468 views

जेबकतरों का ऐसा है कि उन्हें जहां भी भीड़ दिखती है, वे वहां अपना कमाल दिखा देते हैं| ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश में सामने आया है| दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में दर्जनों कांग्रेसी नेताओं की जेब कट गई। पता चला है कि करीब 5 लाख रुपए कांग्रेसियों की जेब से रूपए सरक गए। इस मामले में अब पता चल रहा है कि जेबकतरे सिंधिया की सभा में मप्र शासन लिखी जीप से आए थे। वो आसानी से भीड़ में शामिल हो गए और अंत तक हाथ साफ करते रहे।

यह घटना शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा के खतौरा गांव में हुई। बता दें कि यहीं पर उपचुनाव हुआ है और सिंधिया धन्यवाद सभा करने आए थे। खतौरा कांग्रेस प्रत्याशी का अपना गांव है।  मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्रसिंह यादव की जीत पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए। जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन लिखे वाहन से वारदात करने आए थे। पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर वाहन भी जब्त कर लिया है।

विधायक की भी जेब कटी

पुलिस के अनुसार, खतौरा में आयोजित सिंधिया के रोड शो के दौरान बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रोड शो के दौरान चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव सहित कई लोगों की जेब कटी|  जेबकतरे लगभग पांच लाख रुपये ले जाने में सफल रहे।

जेब कटने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। उसे तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है। उस जीप को भी जब्त कर लिया गया है, जिसमें सवार होकर जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन की पट्टी लगाकर आए थे। पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम चंदन नामदेव, विनोद नामदेव, विकास तिवारी हैं। सभी शिवपुरी निवासी हैं।

Share.
31