website counter widget

ट्रैकिंग के लिए गया युवक कुंड से लापता

0

इंदौर: पिकनिक स्पॉट भैरवकुंड में युवकों का एक समूह ट्रैकिंग के लिए गया था। कुछ युवक इसी बीच नहाने के लिए  कुंड में उतरे जिसमे से एक युवक लापता हो गया।  बताया जा रहा है की लापता युवक के साथ नहाने गए साथी लौटने लगे लेकिन बाद में देख तो एक युवक लापता था। लापता युवक का नाम शिवम् शर्मा(Shivam sharma) है और वह शिवपुरी (Shivpuri)का रहने  वाला है।  पिछले कुछ सालो से पढाई के लिए इंदौर(Indore) में रह रहा था. पढाई करने के बाद उसने हाल ही में अभी कैफे का बिजनेस शुरू किया था।

लापता शिवम् इंदौर के बीसीएम हाइट्स में रहता था। रविवार दोपहर करीब तीन बजे वह दोस्तों के साथ एडवेंचर ट्रैक पर ले जाने वाले समूह ‘सफरनामा’ के साथ भैरवकुंड गया था। खुड़ैल थाना पुलिस के बताया की ट्रैकिंग के लिए लगभग 65 युवक आये थे. शिवम अपने मित्रो के साथ किराए की कार से  भैरवकुंड पहुंचा था। जब समूह के सदस्य पहाड़ से नीचे गहरी खाई में उतरे तो शिवम भैरवकुंड स्थित झरने के पास बने कुंड में पांच-छह दोस्तों के साथ नहाने के लिए चला गया। उसके साथ नहाने गए एक साथी ने बताया की शिवम् को तैरना नहीं आता था। नहाते हुए वह झरने की तरफ आगे की ओर चला गया लौटते हुए वह डूबने लगा और अंत में वह लापता हो गया।

भैरवकुंड में मोबाइल नेटवर्क नहीं रहता घटना के बाद सभी साथी करीब आधा घंटा तक पैदल चलकर पास के एक गांव पहुंचे वहां पर नेटवर्क मिलने के बाद दोस्तों ने लापता युवक के परिजनों को खबर की इसके बाद मौके पर पुलिस व इंदौर से आपदा प्रबंधन की टीम भी पहुंची और देर रात तक सर्चिंग की, लेकिन युवक नहीं मिला। अंधेरा अधिक हो जाने के कारण सर्चिंग रोक दी गई।

 

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.