टैलेंटेड इंडिया रास जलसा में गरबा का रंग लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है

0

इंदौर:इस समय नवरात्रि की धूम-धाम पूरे देश भर में मची हुई है, और इस उत्सव के माहौल में भारत की पहली स्वच्छ सिटी इंदौर भी नवरात्रि के पावन अवसर पर गरबा के संगीत में झूम रहा है। जगह-जगह गरबा उत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसमें शहर की जनता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। इस जलसा भरे माहौल में प्रसिद्द न्यूज़ पोर्टल टैलेंटेडइंडिया की तरफ से होटल मेरिएट में आयोजित तीन दिवसीय विशाल गरबा महोत्सव रास जलसा का कल दूसरा दिन था. पहले दिन की भांति ही दूसरे दिन भी माँ अम्बे की स्तुति के साथ कार्यक्रम कि शुरुआत हुई जैसे जैसे  कार्यक्रम आगे बढ़ रहा था। इंदौर की जनता में गरबा का रंग और गहराता जा रहा था। दूसरे दिन रविवार को आयोजन स्थल इंदौर की जनता से खचाखच भरा हुआ था। जनता के साथ इंदौर जिले के कई प्रमुख बड़े अधिकारी भी कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे।

कल टेलीवीजन की मशहूर अदाकारा किश्वर मर्चेंट ने कार्यक्रम में शिरकत की किश्वर ने गरबा के रंग में झूम रही जनता के साथ खूब सेल्फी ली और गरबे की धुन में इंदौर की जनता के साथ जमकर थिरकी बाद में किश्वर ने  जनता से खूब बातें की और अपने आने वाले सीरियल्स के बारे  में  बताया साथ ही कहा कि इंदौर का खाना उनका पसंदीदा है ख़ास तौर पर यहाँ का पोहा और  जलेबी तो बहुत ज्यादा पसंद है। जैसे जैसे कार्यक्रम ने रफ़्तार पकड़ी कार्यक्रम में आनंद बढ़ता ही गया गरबा नाइट में जनता की फरमाइस पर गरबा के अलावा और भी कई प्रकार के संगीत बजाये गए डीजे सांग , भांगड़ा , राजस्थानी संगीत और बुंदेलखंडी संगीत पर भी लोगों ने जी भर कर ठुमके लगाये।

आज टैलेंटेडइंडिया की ओर से आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम का आखरी दिन है. और आज शाम और भी रंगीन होने वाली है क्योंकि आज एक नहीं बल्कि  चार चार सेलिब्रिटी आने वाले है. अभिनेता कॉमेडियन कृष्णा आज अपनी जोरदार कॉमेडी से लोगों को हंसी से लोटपोट करेंगे ,साथ  बॉलीबुड की दो अदाकारा कश्मीरा शाह , महक चहल इंदौर की जनता के  साथ ठुमके लगायेंगी, बॉलीवुड अदाकार ऋषभ चौहान भी गरबे की धुन में थिरकेंगे। आज की शाम तो ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

 

-Mradul tripathi

Share.