website counter widget

Swimming Coach Murder In Indore : स्विमिंग कोच पर ताबड़तोड़ हमला कर हत्या

0

इंदौर: इंदौर में कल दशहरे के दिन देर रात करीब डेढ़ बजे स्विमिंग कोच हर्ष उर्फ़ बिट्टू पाठक के सर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई।28 वर्षीय हर्ष पाठक  रेसीडेंसी क्लब में स्वमिंग कोच था (Swimming Coach Harsh Pathak Murder)।  यह वारदात उस समय हुई जब मृतक अपने दोस्तों के साथ बाइक पर एक दोस्त को उसके घर छोड़ने जा रहा था। तभी मौका देखकर आरोपियों ने इन सभी पर धारदार हथियारों से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया जिससे सभी घायल हो गए हर्ष के सर पर पत्थर से कई बार हमला किया गया।

Ravan Dahan In Indore : 40 सेकेंड में गिरा इंदौर का सबसे बड़ा रावण

मृतक हर्ष उर्फ़ बिट्टू का 20 वर्षीय साथी तरुण जाटव पिता कैलाश जाटव निवासी रविदासपुरा और अन्य साथियों के बयान पर पुलिस ने राहुल बैरागी द्वारिकापुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जब रात डेढ़ बजे तरुण अपने साथी सौरव को उसके पंचमूर्ति स्थित घर पर छोड़ने जा रहा था तभी उसके साथ मृतक हर्ष भी था और रक अन्य साथी सोनू चौधरी था। जब ये सभी कस्तूरी टॉकीज के पास पहुंचे तो आरोपियों ने मौका देखकर इन पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया (Swimming Coach Harsh Pathak Murder)। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से हत्या हो गए, हमला कर आरोपी भाग निकले सभी घायलों को एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहा कुछ देर बाद हर्ष उर्फ़ बिट्टू को मृत घोषित कर दिया गया।

इंदौर के रेडिसन होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़

छत्रीपुरा थाना टीआई संतोष सिंह ने बताया की घायलों के बयान से पता चलता है की घायल सोनू चौधरी का राहुल बैरागी से पुराना विवाद था जिसके कारण हमला किया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कटा दिया गया है। आरपियों के ऊपर और भी धाराएं बढ़ने की आशंका है।

टैलेंटेड इंडिया रास जलसा में कृष्णा की कॉमेडी और महक चहल के दीवाने हुए इंदौरी

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.