तुलसी सिलावट की जुबान फिसली मोदी, योगी, शिवराज को बताया कलंक, देखे वायरल वीडियो

0

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद मध्य प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश तक राजनीति गरमा गई है . ऐसे में मध्य प्रदेश शासन के मंत्री तुलसी सिलावट ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर वह अपनी पार्टी के विरोध का सामना कर सकते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कांग्रेस के सभी नेता शेयर कर रहे हैं. क्योंकि तुलसी सिलावट कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे और ज्योतिराज सिंधिया के साथ पाला बदलकर बीजेपी में शामिल होने वाले 22 विधायकों में शामिल थे.

Vikas Dubey Love Story : सनी देओल की फिल्म से आगे बढ़ी थी विकास दुबे की प्रेम कहानी

तुलसी सिलावट ने मीडिया से बात करते हुए एनकाउंटर के बारे में पूछे गए सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह, चौहान और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को  कलंक कह दिया है. सिलावट ने कहा कि जो घटना घटी हमारे समाज के लिए एक प्रेरणा भी है. शिवराज सिंह चौहान के मंत्री का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Vikas Dubey Encounter : गैंगस्टर विकास दुबे का पुलिस ने किया एनकाउंटर

कांग्रेसियों ने अब मंत्री के बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि आखिरकार सच्चाई जुबान पर आ ही जाती है .इस वीडियो के बाद विवाद बढ़ता देख तुलसी सिलावट ने सफाई दी है .उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री और दोनों मुख्यमंत्री को बधाई दी थी तथा विकास दुबे को कलंक बताया था .कांग्रेस के कुछ लोग इस वीडियो को जानबूझकर वायरल कर रहे हैं और मैं इसे लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा .इंदौर से बीजेपी के सांसद शंकर लालवानी भी विकास दुबे को जी संबोधित करने के बाद अब विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं .काग्रेस ने इस पर भी तुरंत प्रतिक्रिया दी है . पार्टी के नेता राकेश सिंह यादव ने कहा कि भगवान ने सच बुलवा ही दिया. एमपी कांग्रेस कमेटी सचिव राकेश सिंह ने मांग की है कि अगर उन्हें थोड़ी सी है तो वह तत्काल इस्तीफा देऔर  जनता से माफी मांगे .

बड़ी खबर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

madhya pradesh minister tulsi silawat slip of tongue said pm modi ...

Share.