अगर लड़का पैदा करना है तो सेक्स से पहले खाएं ये दवा

0

आज के युग में जहां लड़के-लड़की में कोई फर्क नहीं समझा जाता और लड़कियां लड़कों के कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रही हैं। लेकिन फिर भी आज भी कई ऐसे लोग हैं, या यूं कहें की अधिकतर लोग ही सिर्फ लड़कों की चाह रखते हैं। कहते हैं कि वंश को आगे बढ़ाने के लिए लड़के की आवश्यकता होती है। इसी वजह से ज्यादतर लोग लड़कों की ही चाह रखते हैं। आज हम आपको ऐसी दवा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके सेवन से यक़ीनन ही आपको संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति होगी (Health News)।

ऐसे लोगों के लिए नींबू मतलब मौत

 

आज के दौर में लिंग परीक्षण करवाना कानूनन अपराध है। लेकिन फिर भी लड़के की चाह इंसान को यह अपराध करने पर मजबूर कर देती है। इसके बाद गर्भपात को अंजाम दिया जाता है। ना जाने कितनी ही मासूम जाने दुनिया में आने से पहले ही मार दी जाती हैं। लेकिन आज हम आपको जो दवा बताने जा रहे हैं उसके बाद न तो आपको भ्रूण लिंग परीक्षण की जरूरत पड़ेगी न गर्भपात कराने की। इस दवा के सेवन के बाद संबंध बनाने वाली 75 फीसदी महिलाएं संतान के रूप में सिर्फ और सिर्फ पुत्र को ही जन्म देती है।

बच्चों के लिए जानलेवा है शहद

मेडिकल साइंस ने ऐसी दवा विकसित कर ली है। इस दवा का नाम है ‘एस्प्रिन।’ जी  हां एस्प्रिन ऐसी दवा है जिसके सेवन के बाद संबंध बनाने से, लड़का होने की सम्भावना काफी हद तक बढ़ जाती है। एक रिसर्च की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। जर्नल ऑफ क्‍लीनिकल इन्‍वेस्टिगेशन की रिपोर्ट में बताया कि, शोधकर्ताओं ने लगभग 1230 महिलाओं को संबंध बनाने से पहले एस्प्रिन दवा का सेवन कराया। इसके बाद जो रिजल्ट सामने आया उसमें 75 प्रतिशत महिलाओं ने लड़के को जन्म दिया। इसका शोध अमरीका के यूनिस कैनेडी श्राइवर राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य और मानव विकास संस्थान के चिकत्स्कों द्वारा किया गया।

रक्तचाप करना है नियंत्रित तो इनका सेवन है जरूरी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.