X
Sunday, May 20, 2018

*कर्नाटक: युदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा *सदन में बहुमत साबित नहीं कर पाए येदियुरप्पा *जनता के बीच में जाकर करूंगा काम *येदियुरप्पा ने माना जनता का आभार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस में गोलीबारी

0

47 views

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस के आरएस हॉल में मंगलवार को गोलीबारी की बात सामने आई है। इस घटना में दो छात्र घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों घायल छात्र सगे भाई हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दबंग छात्र तीन लाख रुपए की फिरौती मांग रहे थे। जब फिरौती देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया। आरोप यह भी है कि दबंग छात्र जबरन छात्रों को धरने पर बैठाना चाहते थे।

एएमयू में पढ़ रहे एमए के छात्र कमरुल हसन और उसके भाई अजीम पर आरएस हॉल में देर रात करीब ढाई बजे आधा दर्जन लड़कों ने हमला कर दिया। उनसे जबरन तीन लाख रुपए मांगे जा रहे थे। घायल छात्रों का आरोप है कि एएमयू में जिन्ना प्रकरण को लेकर चल रहे धरने पर उनको जबरन बुलाया जा रहा था। मना करने पर दबंग किस्म के छात्रों द्वारा तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही थी। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई और तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया गया।

इस मामले में एसएसपी अजय कुमार साहनी ने कहा है कि कुछ बाहरी लोगों ने दोनों छात्रों पर हमला बोल दिया क्योंकि उन्होंने तीन लाख रुपए नहीं दिए। आरोप है कि हमलावर युवक छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ रहते हैं। यही लोग धरने पर बैठने का दबाव भी बना रहे थे।

Share.
31