युवक ने रजनीकांत से पूछा सवाल

0

तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पुलिस फायरिंग में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों का इलाज अब भी चल रहा है। इस बीच अभिनेता रजनीकांत ने तूतीकोरिन के अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत से एक शख्स ने ऐसे सवाल किए, जिससे वे असहज हो गए।

दरअसल, तूतीकोरिन हिंसा में 21 वर्षीय संतोषराज घायल हो गए। उनका इलाज तूतीकोरिन जिला अस्पताल में चल रहा है। उनसे मिलने कई नेता और स्टार आ रहे हैं। इसी कड़ी में रजनीकांत भी उनसे मिलने पहुंचे तो संतोष ने नाराज होकर पूछा कि ‘आप कौन हो?’ इस पर रजनीकांत असहज हो गए। फिर उन्होंने जवाब दिया कि ‘मैं रजनीकांत हूं’। यह कहकर वे बाकी लोगों से मिलने के लिए आगे बढ़ गए।

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान संतोष ने रजनीकांत के अस्पताल दौरे को लेकर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इन सभी स्टार और नेताओं को हमारी तब याद नहीं आई, जब हम पिछले 100 दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे। यदि ये लोग प्रदर्शन के वक्त आ जाते तो इतने लोगों की मौत नहीं होती।

बता दें कि इससे पहले संतोष ने एआईडीएमके नेता और मंत्री कदम्बूर राजू से तूतीकोरिन के मरने वालों की मदद की बात लिखकर देने की बात कही थी तो मंत्री हॉस्पिटल छोड़कर चले गए थे।

Share.