घरवाले बने वेटर

0

बिग बॉस -12 में आखिरी हफ्ते में (Bigg Boss 12 26 Dec 2018 Updates) प्रतिभागियों से कई दिलचस्प टास्क करवाए जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में एक टास्क के लिए घर को होटल का रूप दिया गया और प्रतिभागियों को इस होटल में आए सेलेब्रिटी की फरमाइशें पूरी करने के लिए कहा गया। इस टास्क से सभी प्रतिभागियों के पसीने छूट गए। यह टास्क सुनने में जितना आसान लग रहा था, असल में था बेहद मुश्किल भरा क्योंकि होटल में आए सेलेब्रिटी भी कम नहीं थे।

इस टास्क का विनर अपने दर्शकों से अपने लिए वोट की अपील कर सकता था। इस टास्क में घर के सभी सदस्य वेटर के रूप में नज़र आए। इस टास्क के दौरान कई टीवी सितारे बिग बॉस (Bigg Boss 12 26 Dec 2018 Updates) के घर पहुंचे। इस सितारों में हिना खान, नील भट्ट और जूही परमार का नाम शामिल था। टास्क था ही ऐसा कि घर में आए सितारों को अपनी मेहमाननवाज़ी करवाने का मौका मिला। सितारों ने भी अपने हाथ से यह मौका नहीं जाने दिया और प्रतिभागियों से जमकर आवभगत करवाई। सितारों ने जो फरमाइश की, घरवालों को पूरी करनी पड़ी।

हालांकि (Bigg Boss 12 26 Dec 2018 Updates) इस मुश्किल भरे टास्क में रोमिल ने हिना और नील की कुछ फरमाइश पूरी कर टास्क को अपने नाम कर लिया। इसके बाद रोमिल ने दर्शकों से अपने लिए वोट की अपील भी की। इस टास्क में जीत हासिल करने वाले रोमिल को टीवी स्टार जूही ने स्टार भी दिया।

इसके बाद (Bigg Boss 12 26 Dec 2018 Updates) सभी सितारों ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की और घरवालों से अलग-अलग टास्क करवाए, लेकिन मस्ती के बीच ही श्रीसंत और सुरभि आपस में उलझ गए।

दोनों के बीच करारी बहस भी हुई, लेकिन तभी टीवी स्टार जूही परमार ने दीपक से इंग्लिश में गाना गाने को कहकर घर का माहौल फिर मस्तीभरा बना दिया। इस टास्क के बाद सभी ने जोरदार ठहाके लगाए।

बिग बॉस के घर पहुंची सारा अली खान

बिग बॉस के घर से दो सदस्य हुए बेघर

अब  बिग-बॉस के घर में किसकी होगी एंट्री

Share.