website counter widget

भोलेनाथ के 10 जबरदस्त भजन जो हर सावन में मचाते हैं धूम

0

सावन का महीना शुरू हो गया है। इस महीने में भगवान भोलेनाथ के भक्त पूरे उत्साह के साथ शिव शंकर की भक्ति आराधना करते हैं। इस महीने कावंड़िये भी कांवड़ लेकर हजारों-लाखों कदम पैदल चलकर भोले बाबा को जल चढ़ाने जाते हैं। इस महीने में चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ भोले नाथ की धूम रहती है और हर तरफ सिर्फ ‘बोल बम’ का नारा गूंजता है। हर शिव मंदिर में पूजा-अर्चना होती है और भक्तों का तांता लगा रहता है। चूंकि सावन माह को पवित्र माना जाता है और यह माह भगवान भोलेनाथ को अत्यधिक प्रिय होता है इसी वजह से चारों तरफ भोलेनाथ के गाने और भजन ही सुनाई देते हैं।

Hansraj Raghuwanshi Mera Bhola Hai Bhandari Whatsapp Status :

Hansraj Raghuwanshi Mera Bhola Hai Bhandari Full Song :

इन मैसेजेस और वॉलपेपर्स के जरिये अपनों को भेजें सावन की शुभकामनाएं

कांवड़िये भी भजन गाते हुए शिव शंकर के दर्शन करने के लिए निकल पड़ते हैं। भोलेनाथ के कुछ भजन ऐसे हैं तो बेहद ही लंबे समय से प्रचलित हैं। आज भी इन भजन के सामने बाकी सारे भजन फीके नज़र आते हैं। कई भजन ऐसे हैं जो आज भी सावन में हर तरफ सुनाई देते हैं। हर बार सावन में लोग इन्ही भजनों को गाते हैं, सुनते हैं। इस कड़ी में गुलशन कुमार के गाए भजनों पर हर महाकाल भक्त झूम उठता है। उनके केदारनाथ के दर्शन, हरिद्वार के मंदिरों के दर्शन, भोलेनाथ की पूजा, सावन, कांवड़ व गंगा घाट से जुड़ें भजन हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है।

आपका भाग्य चमका सकता है भगवान पर चढ़ा फूल

सावन के मौके पर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भोलेनाथ के ऐसे ही 10 बेहद ही शानदार और जबरदस्त भजन, जो आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देंगे। फिलहाल इस सावन यूट्यूब पर जो भजन नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है है वह है गुलशन कुमार का “चलो शिव शंकर के मंदिर में भक्तों” गाना। आप भी सुनिए यह गाना।

इसके अलावा और भी भजन व गाने जो सावन में हर तरफ सुनाई देते हैं, उन्हें आप भी सुनिए। हम आपके लिए लाएं भगवान भोलेनाथ के सुपरहिट गानों और भजनों का कलेक्शन जो ट्रेंड में बने हुए हैं।

‘हे शम्भू बाबा मेरे भोलेनाथ’

‘चल कांवरिया चल कांवड़ उठा’

‘मन मेरा मंदिर शिव मेरी पूजा’

‘सारे गांव से दूध मंगाकर’

‘लो संभालो भोले अपनी कावड़’

‘भोले दानी’

‘सुबह-सुबह ले शिव का नाम’

‘शिव शंकर को जिसने पूजा’

‘जय भोले जय भंडारी’

वास्तुशास्त्र के अनुसार इस दिशा में रखें अपनी डाइनिंग टेबल

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.