‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर सुर्खियों में शक्ति कपूर

0

अधिकतर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड कलाकार शक्ति कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ का ट्रेलर आया है। रिलीज़ होते ही इस ट्रेलर ने सभी को बुरी तरह चौंका दिया है।इस फिल्म में शक्ति कपूर के अपोजिट फिल्म ‘नशा’ की चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे नज़र आएगी। इस फिल्म के जरिये पूनम पांडे भी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इसमें वे अपने से बड़ी उम्र के प्रेमी की भूमिका निभा रहे अभिनेता शक्ति कपूर के साथ बोल्ड अंदाज में नज़र आएंगी।

द जर्नी ऑफ कर्मा फिल्म में शक्ति कपूर अपने से 40 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन करते हुए भी नज़र आएंगे। अपने अंदाज़ और बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्म का एक खुलासा सोशल मीडिया पर किया था, जिसके बाद से ही उनके फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार था और आखिरकार पूनम पांडे की फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज़ हो गया। ट्रेलर के बाद इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ कर दिया गया है।

शक्ति कपूर को अभी तक दर्शकों ने खलनायक की भूमिका में देखा है। इसके अलावा शक्ति कुछ फिल्मों के माध्यम से दर्शकों को हंसाने में भी सफल रहे, लेकिन फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में उनका नया अवतार देखने को मिलेगा। शक्ति कपूर ने कहा, “इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो अपने आप में हाईलाइट हो। इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है। कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है। आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया।”

द जर्नी ऑफ कर्मा ट्रेलर-

Share.