विभूति शर्मा बन सकती हैं नई दया बेन

0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Tarak mehta ka ulta chashma ) एक ऐसा शो है जो जुलाई 2008 से लगातार चल रहा है और अभी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। यह एक कॉमेडी भरा शो है जो दर्शकों को गुदगुदाने का काम करता है। कई दिनों से खबर आ रही थी कि शो में दया बेन ( Daya Ben ) का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ( Disha Vakani )  अब शो से बाहर (New Dayaben Vibhuti Sharma ) होने वाली हैं।

Nach Baliye – 9 : बड़े – बड़े सितारों की जोड़ियां होंगी शामिल

उनकी जगह पर एक नई दया बेन (New Dayaben Vibhuti Sharma ) आएगी। दया बेन की बोलने की स्टाइल अनूठी है साथ ही उनका गरबा डांस सभी को खूब भाता है। शो में  दया बेन जेठालाल गड़ा ( Jethalal gada )  की वाइफ हैं। शो को अबतक दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और शो को मिली इस कामयाबी में दया बेन के किरदार का भी अहम रोल है।

शो में नई दया बेन को  लाने का विचार किया जा रहा है। इसके चलते शो के मेकर्स ने ‘ बड़े अच्छे लगते हैं ‘ ( Bade acche lagte hain ) की विभूति शर्मा (New Dayaben Vibhuti Sharma ) को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार विभूति शर्मा ने दया बेन के किरदार के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था ,उन्होंने इस किरदार को बेहद अच्छे से निभाया और वो नई दया बेन बनने के लिए चुन ली गई हैं। हालांकि विभूति शर्मा ने इस तरह की बातों का खंडन किया है।  मेकर्स ने कंफर्म किया था कि अब वे दिशा वकानी का और इंतजार नहीं करेंगे, मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं।

टीवी एक्ट्रेस की  मदद के लिए पहुंचे करण पटेल

बता दें कि इससे पहले दयाबेन के किरदार के लिए पापड़ पोल की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी ( Ami trivedi ) को अप्रोच करने की खबरें थीं. लेकिन एक्ट्रेस और मेकर्स दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया.

रवि – सरगुन रोमांटिक अंदाज़ में मना रहे हैं छुट्टियां

शो  मेकर्स ने दया बेन को किरदार को होल्ड पर डाल रखा है ,वे किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं है। उन्हें ऐसी किसी एक्ट्रेस की तलाश है , जो इस लोकप्रिय किरदार को बखूबी निभा सके। अब देखना यह है कि नई दया बेन के आने से शो की लोकप्रियता पर क्या असर पड़ता है ?

Share.