अनुपम खेर से ऐसा क्या कहा कि कपिल हुए ख़ामोश ?

0

मौजूदा दौर में कपिल कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते हैं , उनकी हाजिरजवाबी और मजाकिया अंदाज के हम सभी कायल हैं। लेकिन आखिर ऐसा कौन है जिसने  कपिल (kapil) की बोलती बंद करा दी | कपिल शर्मा शो के हाल के ही एपिसोड में बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher In The kapil sharma show ) आने वाले हैं। अनुपम खेर ने बॉलीवुड फिल्मों में  मजाकिया और संजीदा दोनों ही रोल बखूबी निभाए हैं ।

कपिल और अनुपम खेर के साथ शो में लगने वाले हैं हँसी के नये ठहाके। कपिल के शो का एक प्रोमो हाल में ही सामने आया है जिसमे कपिल , अनुपम खेर का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। और आते साथ ही अनुपम खेर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसने कपिल शर्मा को शर्माने पर मजबूर कर दिया।

अब शेरखान की तैयारी में भाईजान!

अनुपम anupam kher ने शो पर आते ही कहा की कपिल को होने वाला बच्चा (बेटा या बेटी ) बहुत ही नॉटी होने वाला है। इतना ही नहीं अनुपम बार-बार कपिल को छेड़ते हुए नजर आये कि क्या ये खबर सही है या ऐसा कुछ है क्या। कपिल ने इस सवाल के जवाब में जवाब दिया कि बस आपकी ब्लेसिंग्स चाहिए और अनुपम ने इस बात पर कपिल के मजे लेते हुए कहा कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए। इस बात पर कपिल शरमाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता  दें की कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी अभी प्रेग्नेंट हैं।

Kabir Singh Promo : कबीर सिंह का धमाकेदार प्रोमो जारी

पिछले दिनों  एक ऐसा ही वाकया सामने आया था जब उषा उत्थुप शो पर आयी थीं। उस वक़्त एक छोटे से बच्चे को देखकर कपिल ने कहा था कि कितनी छोटी ऑडियंस आयी है आज। और उषा ने इस बात पर कपिल से कहा था की ये आपका ही बच्चा है। कपिल ने उस वक़्त भी शरमाते हुए कहा था की इसमें 9 महीने लगते हैं| The kapil sharma show आज कि तारीख में टीवी के सबसे पॉपुलर शो में शुमार है|

WOW! ‘सूर्यवंशी’ में दबंग खान की एंट्री!

Share.