तारक मेहता के ‘गोगी’ समय शाह को मिली जान से मारने की धमकी

0

टीवी के प्रसिद्ध सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले एक्टर समय शाह को जान से मारने की धमकी दी गई है. खुद समय ने इस चौंकाने वाले खुलासे को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. उनके साथ गाली-गलौज किया गया है. उसके बाद गोगी उर्फ समय ने पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

समय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस घटना के बारे में लिखा की 27 अक्टूबर को कुछ लोगों ने उन्हें उनके मुंबई वाले घर में आकर डराया-धमकाया है. इस बारे में उन्होंने लिखा ,ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलौज करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों. उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी. बोला कि मुझे मार देगा. मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैन्स को सबकुछ पहले से पता रहे. मालूम हो कि समय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक शख्स नजर आ रहा है. ये फुटेज एक्टर के बिल्डिग के सीसीटीवी फुटेज का बताया जा रहा है.


समय के साथ ऐसा हादसा तीसरी बार हुआ है.लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है जिसे लेकर वे और उनके परिजन बेहद चिंतित है.

पुलिस ने एक्टर की शिकायत उस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दर्ज की है जो समय ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. फुटेज में शख्स की शक्ल साफ देखी जा सकती है

Share.