website counter widget

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : जाने कितना कमाते हैं कलाकार

0

सोनी सब टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने लोगों के बीच एक अलग पहचान बना ली है। तारक मेहता सीरियल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। ऐसे में इस शो के सेट से, इस धारावाहिक के कलाकारों की फीस को लेकर एक खबर सामने आई है। सूत्रों से खबर मिली है कि इस शो के कलाकारों की फीस (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Per Episode Fees) बढ़ा दी गई है। अब इन कलाकारों को इस सीजन के दौरान बेहतर इंक्रीमेंट मिला है। सिर्फ इन कलाकारों की फीस ही नहीं बड़ी हैं, बल्कि अब इन कलाकारों को इस शो के साथ ही दूसरे किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने की छूट भी मिल गई है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : आखिर क्या है जेठालाल का सीक्रेट ?

इससे पहले इस शो के कलाकारों से शो की शुरुआत में एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाया गया था। इस कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर यह कलाकार इस शो के अलावा दूसरा कोई भी प्रोजेक्ट नहीं कर सकते थे, लेकिन अब उन्हें आजादी दे दी गई है। लेकिन इसके लिए भी एक शर्त रखी गई है। अगर तारक मेहता शो का कोई भी कलाकार दूसरे किसी प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता है, तो उसे 2 हफ्ते पहले सूचना देनी अनिवार्य है। वहीं इन सभी कलाकारों को इस सीजन अच्छा हाइक दिया गया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अब इस शो में दिखेंगे टप्पू

सूत्रों से जानकारी मिली (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Per Episode Fees) है कि शो के कलाकारों को, मेकर्स ने प्रतिमाह 1.5 लाख रुपए मिनिमम देने का फैसला लिया है। इसके अलावा कलाकारों की बाकी फीस शो के एपिसोड और उन्होंने कितने दिन शूटिंग की, इस पर आधारित रहेगी। इन दोनों ही आधार पर कलाकारों को भुगतान किया जाएगा। फिलहाल इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। वे तकरीबन 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस लेते हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस की बात की जाए तो दिशा वकाणी की फीस सबसे ज्यादा रही। दिशा को शो छोड़ने से पहले 1.2 लाख रुपए प्रति सप्ताह दी जाती थी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Per Episode Fees :

एक्टर

फीस

सीरियल में किरदार

दिलीप जोशी 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड जेठालाल
शैलेश लोढ़ा 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड तारक मेहता
मंदार चंदावरकर 80 हजार रुपए प्रति एपिसोड आत्माराम भिड़े
निर्मल सोनी 20-25 हजार रुपए हर एपिसोड डॉ. हंसराज हंस
शरद शांक्ला 35-40 हजार रुपए हर एपिसोड अब्दुल
अमित भट्ट 70-80 हजार रुपए हर एपिसोड चंपक लाल गड़ा(बाबूजी)
तनुज महाशब्दे 65-80 हजार रुपए हर एपिसोड अय्यर
गुरुचरण सिंह 65-80 हजार रुपए हर एपिसोड सोढ़ी भाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : जेठलाल ने दिए पतंगबाजी के टिप्स

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.