website counter widget

‘द कपिल शर्मा शो में’  सुनील ग्रोवर की एंट्री

0

फेमस कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो  (The kapil sharma show ) की ‘गुत्थी’ को कोई कैसे भूल सकता है। शो में गुत्थी का किरदार सुनील ग्रोवर दवारा निभाया गया था। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर  ( Sunil grover ) को असली पहचान  कपिल शर्मा शो से मिली थी।

प्रेरणा और बजाज आएंगे आमने – सामने

‘ द कपिल शर्मा शो ( The kapil sharma show )’  में सुनील ने  हर किरदार  को बखूबी निभाया था, लेकिन  गुत्थी के किरदार को लोगों ने सबसे ज्यादा  पसंद किया था। सुनील ग्रोवर ने गुत्थी के  रोल में साड़ी पहन कर लोगों को खूब गुदगुदाया  था। सुनील ( Sunil grover ) के शो से बाहर जाने पर दर्शक काफी दुखी हुए थे।

सुनील और कपिल ( Kapil sharma )  की जोड़ी को दर्शकों दवारा भरपूर प्यार मिला था। दोनों की कॉमेडी टाइमिंग जबरदस्त थी। फैंस का मानना है कि दोनों जब भी  साथ आते हैं शो में धमाल मच जाता है। सन 2016 में कपिल(  ( Kapil sharma )  से विवाद होने के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था । इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया था कि दोनों के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए थे।  इस विवाद को सुलझाने के लिए कई सितारों ने कोशिश की लेकिन दोनों ने एक साथ मंच साझा करने से मना कर दिया था।

Khatron Ke Khiladi 10 : ये सितारे होंगे खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा!

कपिल शर्मा शो (The kapil sharma show )  के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी हो सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुनील जल्द ही फिर से शो में वापसी कर सकते  हैं। टेलीविज़न की यह मशहूर जोड़ी फिर से आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर सकती है। सुनील को फिर से शो में देखना दर्शकों के लिए काफी मजेदार होने वाला है।

हाल ही में सुनील ( Sunil grover ), सलमान खान ( Salmaan khan ) की फिल्म ‘भारत’  ( Bharat ) में  एक्टिंग करते हुए नजर आये थे। फिल्म में उन्होंने एक विलायती का किरदार निभाया था। ग्रोवर की एक्टिंग स्किल्स की सबने काफी तारीफ की थी। सुनील ‘भारत ‘ फिल्म से पहले भी अक्षय कुमार (Akshay kumar ) की फिल्म ‘गब्बर इज बैक ‘ (Gabbar is back ) में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार था।

Karishma Tanna Hot Photos : नागिन-3 की करिश्मा ने बिकनी में लगाई छलांग

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.