Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ के दमदार डायलॉग जो सोशल मीडिया पर कर रहे ट्रेंड

0

टेलीविज़न पर कई रियलिटी शो इन दिनों चल रहे हैं लेकिन सबसे ज़्यादा अगर कोई ट्रेंड में और कंट्रोवर्सी (Siddharth Powerful Dialogues)  है तो वो है बिग बॉस (Bigg Boss) । बिग बॉस में हर दिन कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। कभी सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई (Siddharth and Rashmi Fight) तो कभी आसिम और सिद्धार्थ (Asim And Siddharth Fight) की लड़ाई तो कभी शहनाज़ और सिद्धार्थ (Shahnaz and Siddharth affair) के बीच प्यार वाली केमिस्ट्री। लेकिन इन सब के बीच सिद्धार्थ ही ऐसे कंटेस्टेंट है जो लड़ाई करें या प्यार, ट्रेंड में वे हमेशा रहते हैं, और उनके फैंस भी बहुत हैं। हर हफ्ते वोट्स के मामले में भी वे नंबर वन पर रहते हैं। पर उनके कुछ फैंस ऐसे हैं जो उनके डायलाग को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट पर ट्वीट करते हैं। डायलाग मतलब कुछ लाइन्स वे ऐसी बोल जाते हैं घर के अंदर, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर वे ट्रेंड में आ जाते हैं। उनके वो डायलॉग इतने फेमस हो जाते हैं कि फिर उनके फैंस उन डॉयलोग्स को सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर देते हैं। जैसे कि सिद्धार्थ (Siddharth)की वो लाइन “अकेले से फटती है तुम सबकी।” उनका ये डायलॉग काफी ट्रेंड में रहा था।

Big Boss 13 : बिग बॉस ने बुरी तरह फेंका इन दो कंटेस्टेंट को

उनके डायलॉग्स (Siddharth Powerful Dialogues) उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं और वे सोशल मीडिया पर लगतार इनका इस्तेमाल करते हैं, इन्हें शेयर करते हैं। सिद्धार्थ के पास डायलॉग तो हमेशा ही रेडी रहते हैं। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज़ (Siddharth and Shehnaz) को ही दर्शक देखने के लिए बैठते हैं। एक बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ को कहा मैं लूजर्स को हाथ नहीं लगाती इस पर सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं मेरे तो गले लग गयी तू। सिद्धार्थ तो कोई मौका नहीं छोड़ते किसी को बोलने का और बस उनके फैंस भी ऐसे कि, उनके डायलॉग को सोशल मीडिया पर वायरल कर उनको ट्रेंड में ला ही देते हैं।

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर में माधुरी की एंट्री

इन सभी के अलावा उनका सबसे ज़्यादा जो डायलॉग (Siddharth Powerful Dialogues) फेमस हुआ था वह है, अकेला हूं, खुश हूं, अकेले से फटती है तुम सबकी। इसके अलावा उनका एक और डायलॉग है कि, हर टीम का एक ही गुंडा हो सकता है, और इस टीम का गुंडा मैं हूं। मतलब सिद्धार्थ हीरो तो हैं ही अब वे गुंडे भी बन गए हैं। गुंडे भी ऐसे जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। रास रचाने में, फ्लर्ट करने में भी सिद्धार्थ सबसे अव्वल है। एक बार रश्मि (Rashmi Desai Bigg Boss 13) ने कहा था मैं इतनी निगेटिविटी नहीं देख सकती इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, तब तो तुमको बड़ी परेशानी होती होगी अपने आपको आइने में देखकर। बिग बॉस का यह सीजन भले ही ख़त्म हो जाए लेकिन सिड के ये वन लाइनर्स डायलॉग (Siddharth Powerful Dialogues) हमेशा याद रखे जाएंगे।

Bigg Boss 12 Promo: बिग बॉस में दिखेगी पुलिस वकील की जोड़ी

Prabhat Jain

Share.